डाकू तलाशी में लगी पुलिस ने ट्रकों को रोककर डीजल लूटा

शिवपुरी। खबर बड़ी छोटी सी है कि पुलिस की गाड़ी का डीजल खत्म हो गया और उसने ट्रकों को रोककर डीजल लूट लिया। गाड़ी दस्यू प्रभावित क्षेत्र थाना छर्च की थी। खबर यही है कि दस्यू प्रभावित क्षेत्र के थाने के गाडिय़ों में इतना ईधन भी नही था कि वह अपने गंतव्य तक पहुंच सकें। 

जानकारी के अनुसार छर्च थाने क्षेत्र का पुलिस बल विलौआ और छर्च के बीच जंगल में   गाडिय़ो की चैकिंग कर रहा था। कागजात मांगे-देखे जा रहे थे। काम पूरा हुआ तो पुलिस बल अपनी सरकारी गाड़ी से चलने लगा। गाडी स्टार्ट तो हुई परंतु चली नही। 

बताया गया है कि उक्त थाने की सरकारी गाड़ी में ईधन खत्म हो गया। फिर क्या था रास्ते से गुजरने वाले ट्रको से डीजल की वसूली कर ली गई। आपके संज्ञान में यह अवश्य होगा कि पिछले कितने दिनो स पोहरी क्षेत्र में ईनामी डकैत लगातार मूमेंट कर रहा है और उसने दो बार वारदातो को अंजाम देते हुए ग्रामीणो की मारपीट करने की खबरे भी आई है। 

ऐसे में जब ईनामी डकैत गिरोह की क्षेत्र में लगातार मूमेंट मिल रही है तो जंगल का थाना कितना सक्रिय है कि उसकी गाड़ी का डीजल बीच रास्ते में खत्म हो जाता है। अब इसको क्या कहेगें कि सरकारी ईधन मे सैंध लगाई जा रही थी कि डीजल खत्म होने का बहाना लेकर डीजल की वसूली की जा रही थी। या फिर और कुछ......................