तानाशाह प्रभारी कलेक्टर के खिलाफ कांग्रेस ने कमिश्नर को सौंपा ज्ञापन

शिवपुरी। शिवपुरी की मीडिया और प्रभारी कलेक्टर नेहा मारव्या के बीच चल रहे तनातनीपूर्ण हालातों में अब राजनीतिक हस्तक्षेप भी शुरु हो गया है। मामले में शनिवार को ग्वालियर कमिश्नर एसएन रूपला को जिला कांग्रेस कमेटी के द्वारा एक ज्ञापन सौंपा।

इसमें जिला कांग्रेस कमेटी ने मांग की है कि मौजूदा हालातों को सामान्य किया जाए क्योंकि इससे बहुत सी शासन की योजनाओं का प्रचार प्रसार नहीं हो पा रहा है। बीते 4 दिनों से स्थानीय मीडिया ने कई सरकारी कार्यक्रमों का बहिष्कार कर दिया है। इस वजह से आम आदमी को भी नुकसान उठाना पड़ रहा है।

बता दें कि प्रभारी कलेक्टर नेहा मारव्या मीडिया को अपने इशारों पर नचाना चाहतीं हैं। इस तरह का एक वीडियो पिछले दिनों वायरल हुआ था। इसके बाद मीडिया ने प्रभारी कलेक्टर के खिलाफ सरकारी कार्यक्रमों का बहिष्कार कर दिया। गणतंत्र दिवस पर ग्राम पंचायत स्तर तक बहिष्कार का असर देखा गया। इधर मीडिया पर दूसरा हमला करते हुए प्रभारी कलेक्टर ने पत्रकारों के अस्पताल में प्रवेश पर पाबंदी लगा दी है। पहली बार जिले के सभी पत्रकार संगठन एकजुट हैं और प्रभारी कलेक्टर के खिलाफ प्रदर्शन करने की योजना बना रहे हैं।