Posts

Showing posts from January 9, 2017

आरटीओ का दस्ता देख वाहन मालिकों में मचा हडकंप

Image
बदरवास। जिले में बीते दिनों से चल रहे वाहन चैंकिंग अभियान में आज आरटीओ की टीम ने बदरवास कस्बे में दस्तक दी। आरटीओ की गाडी को देखकर वाहन मालिकों में हड़कंप मच गया। यहॉ कार्यवाही के दौरान आरटीओ ने लगभग 45 हजार रूपये का जुर्माना वसूल किया।
जानकारी के अनुसार आज बदरवास कस्बे में जैसे ही आरटीओ की कार पहुॅची वहॉ के वाहन चालकों में भगदड़ मच गई। आरटीओ विक्रमजीत सिंह कंग की टीम द्वारा वाहनों की चैकिंग की गई तो उस चैकिंग के दौरान 6 मैजिक, एक ऑटो रिक्शा, 2 बस,एक लौडिंग वाहन को कार्यवाही की जद में लिया गया। इस कार्यवाही में इन वाहन चालकों के पास फिटनेश, बीमा, ओवरलोडिंग,पीयूसी सर्टिफिकेट न होने के चलते उक्त कार्यवाही को अंजाम दिया गया। 
इस कार्यवाही को अंजाम पुलिस और आरटीओ की संयुक्त कार्यवाही के दौरान दिया गया।  इस कार्यवाही में आरटीओ विक्रमजीत सिंह कंग के साथ खरई पडौरा बेरियल प्रभारी शशि भारद्वाज, थाना प्रभारी बदरबास पीपी मुदगल सहित पुलिस का अमला मौजूद रहा।

पुरानी रंजिश के चलते युवक की लाठियों से पीट-पीट कर हत्या

Image
पिछोर। अभी-अभी खबर आ रही है कि जिले के पिछोर थाना क्षेत्र के वीरपुर गांव में पुरानी रंजिश के चलते चार लोगो ने एक राय होकर एक युवक की लाठीयों से पीट-पीट कर हत्या कर दी। आरोपी हत्या के बाद मौके से फरार हो गए है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
जानकारी के अनुसार आज शाम बाबूलाल पुत्र रघुवीर कोली उम्र 30 वर्ष अपने घर पर काम कर रहा था। तभी पुरानी रंजिश के चलते पडौसी इमरत से विवाद हो गया। यह विवाद इतना बढ़ गया कि इमरत ने अपने साथी जगदीश, रतीराम,मनोज जाति जाटव के साथ मिलकर बाबूलाल पर हमला बोल दिया। 
इस हमले में चारों आरोपी लाठियों से बाबूलाल पर टूट पड़े और जमकर लाठियां बरसाई। जब तक युवक का दम नहीं टूटा आरोपी युवक पर लाठियों से तावडतोड प्रहार करते रहे। युवक को मरा देख कर आरोपी मौके से भाग गये। इस घटना की सूचना मृतक के परिजनों ने पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुॅचकर मृत युवक की लाश को पीएम के लिए भिजवाकर चारों आरोपीयों के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। चारों आरोपी फरार बताये गये है।

मानव अधिकार: सफाई कर्मियों की मौत के मामले में 10-10 लाख देने की अनुशंसा

Image
शिवपुरी। शहर के सईसपुरा क्षेत्र में सीवर प्रोजेक्ट में बनाए गए चेबंर की सफाई के दौरान 2 सफाई कर्मियों की मौत मई 2016 में हो गई थी। इस मामले को मानव अधिकारी ने संज्ञान में लेते हुए मृतको के परिजनो को 10-10 लाख रूपये  राशी  दिए जाने की अनुंशसा की है। 
आयोग व्दारा इस सिलसिले में प्रमुख सचिव नगरीय प्रशासन को अनुशंसा की प्रति भेज दी गई है। उक्त मामला आयोग के जिला संयोजक आलोक एम.इन्दौरिया के द्वारा माननीय आयोग को तत्काल ही अवगत कराया गया था।
अपर संचालक श्री सिसौदिया को फोन द्वारा वस्तुस्थिति से भी स्पष्ट कराया गया था। इस घटना को लेकर शिवपुरी में लॉ एण्ड ऑर्डर की स्थिति निर्मित हो गई थी और सफाईकर्मियों ने काम बंद हड़ताल कर दी थी। 
इस मामले को संज्ञान में लेते हुए मानव अधिकार आयोग ने अपनी अनुशंसा में स्पष्ट किया कि मृतक कल्ला पुत्र तेज सिंह वाल्मीक एवं श्री राजू उर्फ हल्के पुत्र श्री इतवारी वाल्मीक को नगर निकाय व्दारा सही यंत्र उपलब्ध न कराकर ’’हाथ से मैला उठाने वाले कर्मियों के नियोजन का प्रतिषेध एवं उनका पुर्नवास अधिनियम, 2013’’ के प्रावधानों का पालन नहीं किया जाकर उनके जीने के अधिकार को छी…

आओ सवारें अपनी शिवपुरी में गुलाब का फूल देकर यातायात के नियमों को फोलो करने का किया आग्रह

Image
शिवपुरी। शहर में बीते कुछ दिनों में ही लोगों के दिल में अपनी जगह बनाने बाली संस्था ने आज फिर लोगो का मन मोहक काम किया। आज आओं सवारें अपनी शिवपुरी संस्था ने यातायात सप्ताह के चलते चौराहे पर लोगों को रोक कर यातायात के नियमों का पालन करने का आग्रह किया। इस मौके पर आओ सबारें अपनी शिवपुरी की टीम के साथ आरआई अरविंद सिंह सिकरवार ट्रेफिक  सूबेदार गायत्री इटोरिया मौजूद रही।
आज कड़कड़ाती  सर्दी में शहर के मुख्य चौराहे माधव चौक पर आओ सबारें अपनी शिवपुरी का दल पहुॅचा और वाहनों को रोककर ट्रेफिक नियमों का पालन करने का आग्रह किया। इस टीम ने कारों को रोककर सीट बेल्ट,हेलमेट लगाने और उसके फायदों से लोगों को अवगत कराया। उसके बाद उक्त टीम ने जो लोग हेलमेट लगाकर वाहन चला रहे थे उन्हें गुलाब के फूल देकर प्रोत्साहित किया।
विदित हो शहर में बीते कुछ दिनों में ही अपने कामों कें चलते चर्चा में आये संघटन आओ सबारें अपनी शिवपुरी ने समाज सेवा में दिन ब दिन नये आयामों को छूने का श्रैय मिल रहा है। इससे पहले भी उक्त संस्था सफाई अभियान,हरियाली अभियान में लोगों में आकर्षण का केन्द्र रही।

पुलिस ने शुरू किया सड़क सुरक्षा सप्ताह

Image
शिवपुरी। आज से शहर में कलेक्टर और एसपी के निर्देशन में सडक़ सुरक्षा सप्ताह का प्रारंभ किया गया। जिसमें सभी वक्ताओं ने सडक़ सुरक्षा संबधि उद्दवोधन दिए गये। आज सडक़ सुरक्षा सप्ताह का उद्घाटन कलेक्टर ओपी श्रीबास्तव,एसपी सुनील कुमार पाण्डे और पोहरी विधायक प्रहलाद भारती द्वारा किया गया।
सडक़ परिवहन के सडक सुरक्षा सप्ताह की सुरक्षा सप्ताह की शुरूआत करते हुए कलेक्टर ने अपने सक्षिंप्त उदवोदन में कहा कि सडक़ सुरक्षा सप्ताह आम जनों को परेशान या चालन बसूलने के लिए नहीं है अपितु यह तो सभी लोगों को जागरूक करने के उद्देश्य  से चलाया जा रहा है। इस पूरे सप्ताह में शहर के मुख्य मार्गों एवं चौराहों पर यातायात के नियमों का प्रचार-प्रसार किया जाऐगा।
स्कूली छात्र-छात्राओं एवं स्काउट एनसीसी के केडिट के द्वारा रैली निकालकर लोगों को सडक़ सुरक्षा से अवगत कराया जाएगा। दो पहिया वाहन चालकों हेेलमेट लगाने की समझाइस दी जाएगी। यह सडक सुरक्षा 15 जनवरी तक चलाया जाएगा। 
सडक़ सुरक्षा सप्ताह की शुरूआत स्थानीय यातायात थाना प्रागंण मेंं विधिवत रूप से हुई जिसमें पोहरी विधायक प्रहलाद भारती,कलेक्टर ओपी श्रीवास्तव,पुलिस अधीक्षक सुनी…

मिस्टर भास्कर रहे होलिडे पर और इन्द्रदेव ने भी कर दी विजिट

Image
शिवपुरी। पिछले दो दिन से सूर्यदेव होलिडे पर चल रहे है। जिससे पारे की दादा गिरी चल रही है। आज भी सूर्यदेव होलिडे पर रहे जिससे शिवपुरी शहर में शीत लहर का का आंतक रहा। इतना ही नही इस हड्डियां  कंपा देने वाली सर्दी में इंद्रेदव ने भी शिवपुरी का दौरा कर दिया। 
कल से बडी ठंड के कारण आठ बजे के बाद बाजार सुनसान हो गए। यहां तक की टूरिस्ट वेलकम सेंटर में लगाए गए मेले में भी ठण्ड का असर दिखाई दिया जहां मेले में भी लोग नहीं पहुंचे आज सुबह से ही सर्द हवाओं के बीच कोहरा छाया रहा। जिससे मौसम ठंडा रहा। 
दोपहर तक स्थिति यह रही कि सूर्य देव के दर्शन ही नहीं हो सके,और इंद्र देव का दौरा भी हो गया। बूंदा-बांदी के कारण पारा और नीचे गिर गया। जिससे कई लोग घरों से ही नहीं निकले और जो निकले वह बाजारों और ऑफिसों में  पहुंचने के बाद अलाव जलाकर तापते हुए देखे गए। ठण्ड के कारण चाट पकौड़ी और चाय की दुकानों पर भीड़ देखी गई। घरों में भी लोग मगौड़े और पकौड़े स्वाद ले रहे। 
मौसम में नमीं और हल्की धूप फसलों के लिए होगी लाभ दायक पिछले 9 दिनों से मौैसम में ठंडक घुलने और कल हुई हल्की बूंदाबादी से फसलों को अमृत की प्राप्ति ह…

नपाध्यक्ष का दो साल का कार्यकाल शहर के लिये बना अभिशाप:हरिओम रठौर

Image
शिवपुरी। भाजपा नगर महामंत्री और नपाध्यक्ष पद के चुनाव में मुन्नालाल कुशवाह के विरूद्ध भाजपा प्रत्याशी के रूप में चुनाव में पराजित हुए हरिओम राठौर ने नपाध्यक्ष के दो साल के कार्र्यकाल पर तगड़ा हमला बोला है और कहा है कि उनका दो साल का कार्यकाल शहर के लिए बरदान नहीं बल्कि अभिशाप के रूप में सामने आया है। उनके कार्यकाल में शहर में कोई विकास कार्य नहीं हुए हैं। 
नगर पालिका ने अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन नहीं किया और नपा में भ्रष्टाचार अराजकता और अफसरशाही की मनमानी ने सारी सीमाओं को लांघ दिया है। 
हरिओम राठौर ने कहा कि नपाध्यक्ष मुन्नालाल कुशवाह जिन उपलब्धियों को अपने खाते में ले जा रहे है वे सब शिवपुरी विधायक यशोधरा राजे के प्रसास है,सिंध प्रोजेक्ट की एनओसी,नपा ने जो सड़के बनाई है उनका बजट राजे साहब के प्रायासो से आया है।  
नामांतरण के लिए जनता परेशान हो रही है। राशन कार्ड भी नहीं बन पा रहे। पूरे शहर में रात्रि होते ही अंधेरा छा जाता है। स्ट्रीट लाईट नहीं जलती। स्ट्रीट लाईट की खरीदी में भ्रष्टाचार के आरोप नपा प्रशासन पर हैं। भीषण सर्दी पड़ रही है। लेकिन उनके कार्यकाल में शहर के प्रमुख स्था…

आंगनबाड़ी कार्यकर्ता से गंदी बातें कीं, फोन काटा तो बोला नौकरी नहीं करने दूंगा

Image
शिवपुरी। बामौरकला के ग्राम ममरौनी में रहने वाली एक आंगनबाड़ी कार्यकर्ता को अज्ञात युवक ने अपने मोबाइल से फोन लगाकर अश्लील वार्तालाप की और पीडि़ता को जानसे मारने की धमकी देकर परेशान किया। जिससे पीडि़ता घबरा गर्ई और उसने थाने पहुंचकर अज्ञात आरोपी के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध करा दिया। 
पीडि़ता निवासी ममरौनी ने जानकारी देते हुए बताया कि 7 जनवरी की रात्रि 11 बजे उसके मोबाइल फोन पर अज्ञात आरोपी ने मोबाइल नंबर 7024857291 से कॉल आया जिस पर कोई व्यक्ति ने उससे वार्तालाप की धीरे-धीरे उसने अश्लील बातें करना शुरू कर दिया तभी उसने मोबाइल डिस्कनेंक्ट कर दिया। 
इसके बाद आरोपी ने दूसरी बार कॉल किया और उसे धमकी दी कि अगर उसने इस बार मोबाइल काट दिया तो वह उसे नौकरी नहीं करने देगा और उसे जानसे मार देगा। घटना के बाद पीडि़ता काफी घबरा गई और कल सुबह थाने पहुंचकर आरोपी की शिकायत दर्ज करा दी। जिस पर पुलिस ने मोबाइल 7024857291 के धारक के खिलाफ भादवि की धारा 507, 294, 506 का प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी।

करैरा में कल जनसुनवार्ई करेंगे एसपी

Image
शिवपुरी। मंगलवार को आयोजित होने वाली जनसुनवाई कल करैरा और पिछोर अनुविभाग के पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी रेस्ट हाउस में एसपी सुनील कुमार पाण्डे की उपस्थिति में करेंगे। 
उक्त जानकारी करैरा एसडीओपी श्री जुलानियां ने हमारे संवाददाता धर्मेन्द्र सेंगर को देते हुए बताया कि जिला स्तर पर आयोजित होने वाली जनसुनवार्ई इस मंगलवार को पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार पाण्डे की उपस्थिति में रेस्ट हाउस में आयोजित होगा। 
जिसमें पिछोर अनुविभाग के पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी भी उपस्थित रहेंगे। जहां जनमानस की समस्याओं को पुलिस अधीक्षक द्वारा सुना जाएगा और उनका मौैके पर ही निराकरण किया जाएगा। 

बेटे की चाह में 10 बेटियां हो गईं, अब भी नसबंदी को तैयार नहीं

Image
SHIVPURI NEWS | पुरानी शिवपुरी में रहने वाले एक दंपत्ति के यहां बेटे की चाह में एक-एक करके 10 बेटियां हो गई। इन बेटियों के पिता को अब अपनी बेटियों के नाम क्रमश: याद नही रहते है। दो दिन पहले उसकी पत्नि कल्लो बार्ई ने जिला अस्पताल में दो बेटियों को एक साथ जन्म दिया। 
जब उससे उसकी बेटियों का नाम पूछा गया तो 4-5 के बाद वह उनका नाम भी नहीं बता पाया। ऐसी स्थिति है तो समझा जा सकता है कि बेटियों को कैसे मिलेगा अपने घर में सम्मान। आर्थिक तंगी के कारण गणेशा ने अपनी बेटियों की पढ़ार्ई भी छुड़ा दी है। 
जब उससे पूछा गया कि यदि कोर्ई उसकी बेटियों को गोद लेने आयेगा तो क्या वह उन्हें गोद देगा तो गणेशा ने साफ इन्कार करते हुए कहा कि यह उपहार भगवान ने उसे दिया है। वह क्यों इन्हें किसी और को देगा। 
भले ही यह कहा जाए कि आज 21 वीं शताब्दी में लडक़ा और लडक़ी एक समान है। भले ही यह कहा जाए कि बेटा जहां एक कुल को तारता है तो वहीं बेटियां दो-दो कुल को तारती हैं, लेकिन धरातल की सच्चार्ई कुछ अलग है और इसे बयां करती है मनियर वायपास निवासी गणेश कुशवाह और उसकी पत्नि कल्लो बार्ई के दाम्पत्य जीवन की कहानी। 
35 वर्षीय गण…

मवेशी घुसने को लेकर विवाद, चली लुहांगी, कुल्हाड़ी, हत्या का प्रयास

Image
पोहरी। जिले के पोहरी थाना क्षेत्र के आंकुर्सी गांव में दो पक्षों में महज खेतों में मबेशी घुसने को लेकर विवाद हो गया। इस विवाद में जमकर लाठी,कुल्हाड़ी,लुहांगी चली। जिसमें दोनों पक्षों के लोग गंभीर रूप से घायल हो गये है। जिन्हें उपचार के लिए पोहरी उप स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया है। जहॉ गंभीर हालात देखते हुए डॉक्टरों ने जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया है।
जानकारी के अनुसार पोहरी थाना क्षेत्र के ग्राम आंकुर्सी सूरज पुत्र हरचरण धाकड़ उम्र 30 वर्ष के खेत में गांव के ही मदन पुत्र रामदयाल धाकड़ के मवेशी घुस गए थे। जिसपर दोनो पक्षों में मबेशी को लेकर विवाद बढ़ गया। 
यह विवाद धीरे धीरे बढने लगा और बलवा का रूप लेने लगा। दोनो और से जमकर लाठीयों लुहांगीयों से हमला बोल दिया। इस हमले में सूरज गंभीर रूप से घायल हो गया है। जिसे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। 
इस घटना मे पुलिस ने सूरज की रिपोर्ट पर आरोपी भगवति, कन्हैया, बृजमोहन, नंदलाल, मदन निवासी आकुंर्सी के खिलाफ धारा 307,147,148,149,294,506 बी के तहत मामला दर्ज कर लिया है। वही दूसरे पक्ष में मदन की रिपोर्ट पर आरोपी हरज्ञ…

बहन का BPL CARD नहीं बना तो सहायक सचिव को पीटा, मामला दर्ज

Image
करैरा। जिले के करैरा अनुविभाग के सीहोर थाना क्षेत्र के  ग्राम नरौआ में एक युवक ने ग्राम पंचायत सचिव के साथ महज इस लिए मारपीट कर दी क्योंकि सहायक सचिव ने उसकी बहिन का बीपीएल का राशनकार्ड नहीं बनाया। 
जानकारी के अनुसार बीते रोज ग्राम पंचायत नरौआ के सहायक सचिव बल्ली पुत्र बृजलाल प्रजापति उम्र 30 वर्ष निवासी नरबर अपनी पंचायत में कुटीर के फोटो खींचकर लौट रहा था। तभी गांव का ही आरोपी दंबग पंजाब सिंह राबत आ गया और रास्ता रोक कर सहायक सचिव से अपनी बहिन का बीपीएल कार्ड न बनने की शिकायत करने लगा।
जब सहायक सचिव ने कहा कि बीपीएल कार्ड में नहीं अनुविभागीय अधिकारी बनाते है तो आरोपी सहायक सचिव से भिड गया और सहायक सचिव के साथ मारपीट कर दी। इतना ही नहीं इस घटना में सहायक सचिव का टेवलेट भी टूट गया।
इस बात की शिकायत सहायक सचिव ने पुलिस थाना सीहोर में की। जहॉॅ पुलिस ने पंचायत सहायक सचिव की रिपोर्ट पर आरोपी पंचाब सिंह राबत के खिलाफ धारा 353,294,323, 506 बी के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

कोलारस की पूर्व विधायक मनोरमा त्रिवेदी का निधन

Image
शिवपुरी। जिले के कोलारस ब्लॉक से विधायक रही मनोरमा त्रिवेदी का आज निधन हो गया। इसने निधन पर शहर में शोक की लहर दौड़ गई।  1962 से 1967 तक कांग्रेस पार्टी की विधायक रही मनोरमा त्रिवेदी 87 वर्ष की थी। 
बीते कुछ समय से इनका स्वास्थ्य खराब चल रहा था इसी के चलते आज सुबह उनका लंंबी बीमारी के चलते निधन हो गया है। उनकी अंत्येष्टि 10 जनवरी की सुबह होगी। अंतिम यात्रा उनके कलारबाग़ स्तिथ बगीचे से मुक्तिधाम जायेगी। वे न सिर्फ विधायक बल्कि महिला कांग्रेस की अध्य्क्ष और मण्डल सरपंच भी रही। जबकि उन्होंने एक समय के न बर 1 विद्या मन्दिर स्कूल की स्थापना भी की थी।

मोबाईल की दुकान का ताला तोडक़र चोरी

Image
पोहरी। जिले के पोहरी थाना क्षेत्र के पोहरी कस्बे में ही एक मोबाईल की दुकान का ताला तोडक़र चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया दे डाला। इस चोरी में चोरो ने दुकान में रखे नए मोबाईलों सहित नगदी पर हाथ साफ किया है।
जानकारी के अनुसार पोहरी में मुख्य मार्केट में पीता बरा मोबाईल की दुकान का संचालक हिमांशु गुप्ता बीते रोज शाम को दुकान बंद करके अपने घर चला गया था। त ाी रात्रि में दुकान को निशाना बनाते हुए चोरों ने ताला तोडक़र दुकान में रखे मोबाईल सहित नगदी पार कर दी। 
इस घटना की सूचना हिंमाशु को आज सुबह दुकान खोलने के दौरान हुई। जब देखा कि दुकान के ताले टूटे पड़े है। दुकान में जाकर देखा तो लगभग 42 हजार रूपये के लगभग का सामान चोर अपने साथ समेट कर ले गए। इस घटना की सूचना फरियादी ने पुलिस थाना पोहरी में की जहॉ पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

खंबे पर चढक़र गाय देख रहे युवक की करंट से मौत

Image
SHIVPURI NEWS | जिले के सुभाषपुरा थाना क्षेत्र के नयागांव में निवासरत एक युवक को उस समय करंंट लग गया जब वह खंबे पर चढक़र अपनी गायों को देख रहा था। यह करंट इतना जोरदार था कि युवक खंबे से ही चिपक कर रह गया और मौके पर ही मौत हो गई।
जानकारी के अनुसार राजेश पुत्र बल्लब गिरी उम्र 30 वर्ष निवासी नयागांव अपने घर से खेत के पास गायों को देखने गया हुआ था। तभी गाय नहीं दिखी तो युवक ने खंबे पर चढक़र गायों को देखने लग गया। 
तभी अचानक खंबे में करंट आ गया और राजेश खंबे से ही चिपक गया। जब राजेश को खंबे से चिपकाहुआ उसके साथियों ने देखा तो उसकी सूचना तत्काल विद्युत विभाग को दी और बिजली बंद कराई। जब तक विद्युत सप्लाई बंद हो पाती युवक ने दम तोड़ दिया।
इस बात की सूचना परिजनों ने पुलिस थाना सुभाषपुरा में दी। जहॉ पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला विवेचना में ले लिया है।

किसान को किडनैप कर ले जा रहे थे बदमाश, पुलिस नहीं पहुंची, ग्रामीणों ने बचाया, थाने का घेराव

Image
POHRI NEWS | अभी-अभी खबर आ रही है कि जिले के पोहरी थाना क्षेत्र के ग्राम बछौरा में एक युवक का कुछ बदमाशों ने अपहरण कर लिया है। आरोपियों द्वारा उक्त युवक को पकडने के बाद जमकर मारपीट भी की है। उसके बाद ग्रामीणों ने एक जुटता दिखाई और बदमाशों का पीछा किया तो वो युवक को छोडक़र भाग खड़े हुए। गुस्साए ग्रामीणों ने पोहरी थाने पर पहुॅचकर हंगामा भी किया है।
जानकारी के अनुसार रविवार रात लगभग 9 वजे रविन्द्र पुत्र बादामी लाल धाकड़ उम्र 30 वर्ष निवासी बछौरा अपने खेत पर पानी दे रहा था। तभी दो हथियारबंद बदमाशों ने युवक को पकडक़र अपने साथ ले जाने लगे। युवक चिल्लाया तो बदमाशों ने युवक की जमकर मारपीट की। युवक की पुकार सुनकर ग्रामीणों ने दौड़ लगाई तो बदमाश उसे छोडक़र भाग खड़े हुए।
इस बात की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी लेकिन पुलिस मौके पर नहीं पहुंची तो गुस्साए ग्रामीण ट्रेक्टरों में भरकर थाने आ धमके और घेराव कर डाला। 
इनका कहना है बदमाशों के द्वारा युवक को पकडने की सूचना मिली है जिसपर हमने टीम को भेज दिया था। उसके बाद आधा दर्जन ग्रामीण ट्रेक्टरों में भरकर थाने पर आ गये। जिन्हें बताया गया है उक्त घटना को अं…