Posts

Showing posts from February 1, 2018

देवेंद्र जैन के कोल्ड स्टोरेज 19 लाख का माल गायब

Image
भोपाल। कोलारस उपचुनाव में बीजेपी के प्रत्याशी देवेंद्र जैन के कोल्ड स्टोरेज से 19 लाख की चोरी का मामला सामने आया है। बीजेपी प्रत्याशी एवं पूर्व विधायक देवेंद्र जैन के ककरवाया स्थित कोल्ड स्टोरेज से लौंग-इलायची के बोरे चोरी हो गए, जिसमें करीब 19 लाख का माल भरा था। शिवपुरी देहात थाना क्षेत्र में आने वाले जैन के इस कोल्ड स्टोरेज को उनके भाई धर्मेंद्र जैन देखते हैं। कोल्ड स्टोरेज में किराये पर भंडारण किया जाता है। स्टोर में बीते साल 30 नवंबर को 17 क्विंटल लौंग और 6 क्विंटल इलायची का भंडारण किया गया था।
लेकिन, कोल्ड स्टोर के कर्मचारियों दामोदर गोयल और मनोज शर्मा को निरीक्षण के दौरान लौंग और इलायची के बोरे गायब मिले। जिसके बाद उन्होंने इसकी सूचना धर्मेंद्र जैन को दी। जिसके बाद पुलिस में मामला दर्ज किया गया। फिलहाल पुलिस ने संदेह के आधार पर पोहरी क्षेत्र के एक व्यापारी विष्णु गुप्ता और उसके पुत्र को गिरफ्तार किया है। इन दोनों पर चोरी हुए माल को खरीदने का आरोप है।

कांग्रेस विधायक शकुतंला खटीक ने किया आचार संहिता का उल्लखन्न

Image
शिवपुरी ब्यूरो। कोलारस विधानसभा में संपन्न होने जा रहे उप चुनाव को दृष्टिगत रखते हुए जिले भर में आचार संहिता लागू कर दी गई हैं इसके बाबजूद कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा आचार संहिता का खुले रूप से उल्लंघन किया जा रहा है। आज करैरा विधायक शकुंतला खटीक अपनी गाड़ी प्लेट पर विधायक तथा कांग्रेस का चुनाव चिन्ह लगाकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय में जा पहुंची। 
पुलिस अधीक्षक कार्यालय में उपस्थित मीडिया कर्मियों द्वारा जब करैरा विधायक की गाड़ी पर लगी पट्टिका को देखा तो उन्होंने अपने कैमरे निकालकर कार्यवाही शुरू कर दी। करैरा विधायक शकुंतला खटीक जब पुलिस अधीक्षक से चर्चा करने के लिए उनके कार्यालय में गई तब तक उनके वाहन चालक द्वारा उक्त पट्टिका को कबर लगाकर ढक दिया गया। 
जब इस संबंध में करैरा विधायक शकुंतला खटीक से चर्चा की गई तो उन्होंने कहा कि मैं कोई प्रचार करने नहीं आई हूं मैं अपने निजी कार्य से पुलिस अधीक्षक कार्यालय आई हूं। भूल से पट्टिका खुली रह गई हैं। जब उनसे नियमों की बात कहीं तो उनका कहना था कि मैं स्वयं चुनाव आचार संहिता के नियमों का पालन करती हूं।

मालगाड़ी का इंजन फैल हुआ था, इसलिए देरी से आई इंटरसिटी

Image
शिवपुरी। शिवपुरी से गुना की ओर जा रही एक मालगाड़ी का इंजन बीच रास्ते में खराब हो गया जिसके नतीजे में इंटरसिटी को देरी का सामना करना पड़ा।  बुधवार-गुरुवार की दरम्यानी रात गुना से म्याना के बीच मालगाड़ी का इंजन जंगल में खराब हो गया और गाड़ी रास्ते में खड़ी रह गई। इध्ार इंदौर से शिवपुरी आ रही इंटरसिटी एक्सप्रेस गुना में मालगाड़ी के गुजरने का इंतजार कर रही थी, लेकिन जब अध्ािकारियों को जानकारी हुई तो दूसरा इंजन मौके पर भ्ोजा गया जिसके नतीजे में सुबह 5 बजे शिवपुरी आने वाली इंटरसिटी एक्सप्रेस 8 बजे शिवपुरी स्टेशन आई। 
यात्रियों को इस दौरान परेशानी का सामना करना पड़ा। एक ओर जहां रेल में सवार मुसाफिरों को परेशानी हुई तो दूसरी ओर सुबह 5 बजे स्टेशन पहुंचे यात्रियों को भी सर्दी के बीच स्टेशन पर इंटरसिटी के आने का इंतजार करना पड़ा। स्टेशन प्रबंध्ाक उमेश मिश्रा ने बताया कि मालगाड़ी को बीच रास्ते से हटाने के लिए गुना से दूसरा इंजन मौके पर भेजा गया था।

बाइक चोर और देवरीखुर्द के 5 धाकड़ों को 1-1 साल की जेल

Image
शिवपुरी। जेएमएफसी न्यायालय अभिषेक सक्सेना ने बाइक चोरी के आरोपी विजय सेन को एक साल के कठोर कारावास और 1 हजार के जुर्माने की सजा सुनाई है। 9 अप्रैल 2017 की रात 10 बजे सिद्धेश्वर मेला ग्राउंड के पास ताला लगी बाइक को आरोपी ने चुरा लिया था, जिसके बाद चालान न्यायालय में पेश किया गया। मामले की पैरवी राजवीरसिंह यादव सहायक जिला लोक अभियोजन अधिकारी द्वारा की गई। जिसमें न्यायालय ने दोष सिद्ध पाते हुए आरोपी को उपरोक्त सजा से दंडित किया है। 
मारपीट के आरोपी को 1 वर्ष का कारावास एवं 4 हजार का जुर्माना  शिवपुरी। पोहरी न्यायालय के जेएमएफसी एमडी रजक ने मारपीट के मामले की सुनवाई करते हुए आरोपी को दोषी करार देते हुए 1 वर्ष का कारावास एवं 4 हजार रुपए का जुर्माना लगाया है। मामले की पैरवी अभियोजन अधिकारी विशाल काबरा ने की। 
अभियोजन पक्ष से मिली जानकारी के अनुसार 16 अप्रैल 14 को फरियादी बाइस राम को सुबह 10.30 बजे ग्राम देवरीखुर्द मैं आरोपी धीरेंद्र सिंह, पंचम सिंह, घनश्याम, चंदनसिंह धाकड़ निवासी ग्राम देवरीखुर्द ने घर में घुसकर पीटा था। जिसको बचाने के लिए आए सेवक, लखन, अनिल, लीला व बबीता की भी उन्होंने मारपी…

शिवपुरी ने दिल्ली को हराया: कनारा क्रिकेट प्रतियोगिता

Image
भोपाल। 48वीं अखिल भारतीय कनारा क्रिकेट प्रतियोगिता के अंतर्गत बुधवार को आरएससीसी दिल्ली और मध्य प्रदेश क्रिकेट अकादमी शिवपुरी के बीच जोरदार मैच खेला गया। इस मैच में शिवपुरी की टीम ने दिल्ली की टीम को 5 विकेट से हरा कर मैच जीत लिया। टॉस जीतकर दिल्ली की टीम ने पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। निर्धारित 40 ओवर में दिल्ली की टीम 35 ओवरों में 152 रन बनाकर आउट हो गई। 
शिवपुरी की ओर से प्रंकेश ने सर्वाधिक 3 विकेट लिए। दिल्ली के 152 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए शिवपुरी की टीम ने 29 ओवरों में 5 विकेट खोकर अपना लक्ष्य प्राप्त कर लिया। शिवपुरी की ओर से अतुल कुशवाह ने सर्वाधिक 60 रन 7 चौकों की मदद से बनाये। दिल्ली की ओर से 2 विकेट यश शेरावत ने लिये। मैन ऑफ द मैच शिवपुरी के अतुल कुशवाह को दिया गया। उन्हें 1 हजार रुपए नकद एवं मेडल यातायात प्रभारी मिलन जैन एवं असीम बंसल द्वारा प्रदान किया गया।

चुनाव आयोग का डंडा: जिले में 1297 व्यक्तियों के विरूद्ध की प्रतिबंधात्मक कार्यवाही

Image
शिवपुरी। कलेक्टर एवं जिला मजिस्ट्रेट श्री तरूण राठी ने विधानसभा क्षेत्र-27 कोलारस उपनिर्वाचन 2018 को स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न कराए जाने हेतु 107/16 (3) जा.फौ. के अंतर्गत 699 प्रकरणों में 1191 व्याक्तियों, धारा 110 जा.फौ. के अंतर्गत 101 प्रकरणों में 101 व्याक्तियों एवं धारा 151 जा.फौ. के अंतर्गत 04 प्रकरणों में 05 व्यक्तियों कुल 804 प्रकरणों में 1297 व्यक्तियों के विरूद्ध प्रतिबंधात्मक कार्यवाही की गई है। जबकि 09 प्रकरणों में विधि अनुसार जिलाबदर की कार्यवाही की जा रही है। 
अनुभाग कोलारस के लायसेंसियों के शत्प्रतिशत शस्त्र भी जमा कराए जा चुके है। जिले एवं राज्यों के बॉर्डर को शील किया गया है। थाना बदरवास क्षेत्रांतर्गत अटलपुर, चैकपोस्ट थाना इंदार क्षेत्रांतर्गत तरावली तिराहा, थाना तेन्दुआ क्षेत्रांतर्गत कुम्हरौआ, थाना रन्नौद क्षेत्रांतर्गत बूढाखेड़ा, थाना दिनारा क्षेत्रांतर्गत सिंकन्दरा बैरियर पर चैकपोस्ट नाके बनाए गए है। 
उल्लेखनीय है कि कोलारस विधानसभा उपनिर्वाचन स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न कराए जाने हेतु गत दिनों जिला मजिस्ट्रेट श्री तरूण …

कोलारस और मुंंगावली से बहेगी बदलाव की बयार: सिंधिया

Image
शिवपुरी। कोलारस और मुंगावली विधानसभा क्षेत्र में अटेर और चित्रकूट का इतिहास दोहराया जाएगा। दोनों विधानसभा क्षेत्रों के परिणाम से बदलाव की बयार बहेगी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की विदाई सुनिश्चित होगी। 
उक्त बात कोलारस में कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र यादव को नामांकन फार्म भराने के लिए आए सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कही। उन्होंने कहा कि कोलारस और मुंगावली उपचुनाव में प्रदेश की जनता और अन्याय के बीच संघर्ष है और इसमें जनता को विजयश्री हासिल होगी। 
नामांकन कार्यालय के बाहर पत्रकारों से चर्चा करते हुए श्री सिंधिया ने कहा कि प्रदेश सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो गई है और 2018 में प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनना सुनिश्चित है। उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि कोलारस मुंंगावली में जनता का पूर्ण आर्शीवाद कांग्रेस प्रत्याशियों को मिलेगा और वह विजयी होंगे।

सीएम के सरक्षंण में भाजपा प्रत्याशी 5 को भरेंगे अपना नामांकन, राजे की आने की हवा

Image
शिवपुरी। कोलारस विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र यादव ने कल कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति में नामांकन फार्म भर दिया। नामांकन फार्म के बहाने  कांग्रेस ने शक्ति प्रदर्शन किया। पार्टी की एकजुटता के साथ-साथ अपने जनाधार को दिखाने का भी प्रयास किया। इससे भाजपा खेमे में चिंता का वातावरण अवश्य व्याप्त है, लेकिन भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र जैन का कहना है कि उनका नामांकन जुलूस कांग्रेस की तुलना में अधिक बड़ा और प्रभावशाली होगा। 
श्री जैन पांच फरवरी को नामांकन फार्म भरेेंगे और उनके नामांकन जुलूस में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सहित कई वरिष्ठ मंत्री संगठन के पदाधिकारी आदि भी शामिल होंगे। सूत्र बताते हैं कि नामांकन जुलूस को प्रभावशाली बनाने के लिए पार्टी ने टारगेट फिक्स किए हैं और इस मौके पर 25 हजार से अधिक लोगों को लाने का लक्ष्य है। 
कल कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र यादव के नामांकन फार्म भरने और सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया, कमलनाथ आदि वरिष्ठ नेताओं के रोड़ शो से कांग्रेस में खुशी का माहौल है और कांग्रेस नेता इसे अपने पक्ष में एक अच्छा माहौल बता रहे हैं, परंतु भाजपा नेताओं का कह…

दुर्घटना की सूचना पर पहुंची 108 एम्बुलेंस में तोडफ़ोड़

Image
शिवपुरी। कोतवाली क्षेत्र के बड़ौदी पर बीती शाम एक्सीडेंट की सूचना पर पहुंची 108 एम्बुलेंस में वहां मौजूद एक युवक ने तोडफ़ोड़ कर दी जिससे एम्बुलेंस का एक दरवाजा क्षतिग्रस्त हो गया। साथ ही आरोपी ने एम्बुलेंस चालक के साथ दुर्व्यवहार कर उसे गालियां दी। जिसकी शिकायत पीडि़त एम्बुलेंस चालक ने कोतवाली में दर्ज कराई है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ भादवि की धारा 294, 427 धारा 3 सार्वजनिक सम्पत्ति नुकसान निवारण अधिनियम 1964 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है। 
जानकारी के अनुसार बड़ौदी पर कल शाम 6:30 बजे के लगभग एक सडक़ दुर्घटना हुई जिसमें बाइक सवार युवक घायल हो गए। इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने 108 एम्बुलेंस को सूचना दी। इसके  बाद एम्बुलेंस घटना स्थल पर पहुंची। 
जहां एम्बुलेंस चालक दिनेश पुत्र शिवशंकर तिवारी निवासी ग्राम बरोही भिण्ड एम्बुलेंस में अंदर जगह करने लगा जिस पर वहां मौजूद आरोपी नीरज रावत निवासी मुड़ैनी ने आपत्ति जताई और चालक के साथ गाली गलौच शुरू कर दी। जब दिनेश ने गाली देने से रोका तो आरोपी ने एम्बुलेंस के दरवाजे में लातें मारना शुरू कर दी जिससे एम्बुलेंस का दरवाजा क्षतिग्रस्त हो …

नर्सरी की देखरेख न होने के आरोप में डिप्टी रेंजर गुप्ता और श्रीवास्तव निलंबित

Image
शिवपुरी। करैरा में पदस्थ डिप्टी रेंजर मोहन गुप्ता और ऋषि श्रीवास्तव को करैरा के पास स्थित महमूद नर्सरी में अवैध चराई के आरोप के चलते डीएफओ लबित भारती ने निलंबित कर दिया। श्री भारती ने जानकारी देते हुए बताया कि करैरा के पास महमूद नर्सरी पर 31 हजार 500 पौधे रोपित किए गए थे। 
उक्त क्षेत्र डिप्टी रेंजर मोहन गुप्ता और ऋषि श्रीवास्तव के कार्यक्षेत्र में आते हैं जहां नर्सरी में देखरेख न होने के कारण अवैध रूप से पशु चराई करते थे जिससे पौधे नष्ट हो रहे थे जिससे दोनों अधिकारियों को सुरक्षा में लापरवाही का दोषी मानते हुए यह कार्यवाही की है

कोलारस उपचुनाव: भाजपा ने दी आचार संहिता में वोटरो को सौगात, नलजल योजना के लगे टेंडर

Image
शिवपुरी। शिवपुरी जिले की कोलारस विधानसभा सीट पर उपचुनाव होना है,चुनाव कार्यक्रम की घोषणा होते ही जिले में आदर्श आचार सहिता लग गई है। उपचुनाव की आचार संहिता के चलते इस समय कोई भी नए विकास कार्य या निर्माण कार्य नहीं कराए जा सकते है। लेकिन राजनेताओ के दबाव में अफसरो ने कोलारस विधानसभा की जनता को नलजल योजना की सौगात देते हुए टेंडर निकाल दिए। 
बताया जा रहा है कि जिले के  पीएचई विभाग ने पूरे जिले में जल योजना के करीब 8 करोड के टेंडर काम निकाल दिए गए हैं। पीएचई में इस टेंडर विज्ञप्ति में नल जल योजना के लिए जो काम निकाले गए हैं उसमें कोलारस बदरवास और रन्नोद क्षेत्र के भी गांव शामिल है यहां पर 3 करोड रुपए से नल जल योजना के तहत काम होना है। नियम अनुसार उप चुनाव की आचार संहिता लागू होने के चलते विकास कार्य नहीं कराए जाने चाहिए लेकिन नेताओं के दबाव में पिछली तारीख में निर्माण कार्य निकाले गए हैं और अब चोरी छुपे इन कामों को कराया जा रहा है।
आचार संहिता लागू होने के दौरान ही टेंडर विज्ञप्ति गुपचुप तरीके से निकाली गई है और कुछ चिन्हित ठेकेदारों को यह काम दिया जा रहा है जबकि आचार संहिता लागू होने के…

कोलारस उपचुनाव: दोनों प्रत्याशियों का कोई ऐजेंडा नहीं, बस सिंधिया का आर्शीवाद है

Image
ललित मुदगल @एक्सरे /शिवुपरी। जिले के कोलारस विधानसभा में उपचुनाव चल रहा है। भाजपा और कांग्रेस ने अपने-अपने प्रत्याशी घोषित कर दिए है। कांग्रेस से स्व: विधायक रामसिंह यादव और भाजपा ने पूर्व विधायक देवेन्द्र जैन को प्रत्याशी बनाया है। कोई भी प्रत्याशी चुनाव में जनता के बीच जाता है जनसंपर्क के दौरान विकास की बात करता है, विकास का प्लान जगजाहिर करता है, लेकिन कोलारस के उपचुनाव में अभी ऐसा कुछ भी देखने और सुनने को नही मिला है। सीधे-सीधे शब्दो में कहे तो भाजपा और कांग्रेस के प्रत्याशी सिंधिया राजघराने के सदस्यों की दम पर ही चुनाव लड़ रहे हैं। उनका अपनी विधानसभा के लिए स्वयं का कोई एक्शन प्लान नही है।
जैसा कि विदित है कि इस विधानसभा के विधायक स्व: रामसिंह यादव के दुखद निधन के बाद उपचुनाव हो रहा है। भाजपा और कांग्रेस ने काफी पहले से ही प्रचार शुरू कर दिया था। प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह ने डेढ माह में आधा दर्जन दौरे किए और मंत्रियो का यहां शिविर लगवा दिया। 
कांग्रेस की ओर से यहां केवल सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ही अकेले मोर्चा संभाले हुए थे, हालाकि कल कांग्रेस प्रत्याशी महेन्द्र सिंह यादव क…

कृष्णपुरम से 12 वर्षीय बालक गायब, बड़ौदी में एम्बूलेंस ड्राइवर को पीटा

Image
शिवपुरी। कोतवाली थाना क्षेत्र के तहत आने वाली कृष्णपुरम कॉलोनी में बुधवार की रात 9 बजे एक किशोर घर से बिना बताए कहीं चला गया। जब किशोर घर नहीं आया तो परिजनों ने उसकी खोजबीन की लेकिन कहीं कुछ पता नहीं चल सका। इसके बाद परिजन थाने गए और मामले की शिकायत दर्ज करवाई। कृष्णपुरम कॉलोनी में किराए के मकान में रहने वाला एक 12 वर्षीय किशोर बुधवार की रात 9 बजे के करीब अपने घर से बिना बताए कहीं चला गया। 
जब वह घर नहीं लौटा तो परिजनों ने आस-पड़ोस में उसके बारे में पूछा लेकिन कहीं कुछ पता नहीं चल सका। इसके बाद परिजन थाने में आए और मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई। बताया जा रहा है कि किशोर घर लौट आया है लेकिन पुलिस ने अभी इस बारे में कुछ भी बताने से मना कर दिया है। 
108 एम्बूलेंस चालक के साथ गाली-गलौंज कर की तोडफ़ोड़ शिवपुरी। कोतवाली थाना क्षेत्र के तहत आने वाले एबी रोड़ बड़ौदी पर एम्बूलेंस चालक के साथ मरीज के परिजनों गाली-गलौंज कर दी। इतना ही नहीं गुस्साए मरीज के परिजनों ने एम्बूलेंस में भी तोडफ़ोड़ कर दी। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर विवेचना शुरु कर दी है।  
दिनेश पुत्र शिवशंकर तिवारी निवासी शिवपु…

शिवपुरी और बैराड़ में शराबियों का हंगामा

Image
शिवपुरी। बैराड़ थाना क्षेत्र के तहत आने वाले ग्राम ऊंचीबरोद मंगलवार रात में दो पक्षों में जमकर लात-घूसे चले। मारपीट का कारण शराब के नशे में गाली-गलौंज होना बताया जा रहा है। मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर क्रॉस केस दर्ज कर विवेचना शुरु कर दी है। पुलिस ने बताया कि गिर्राज पुत्र जिम्मा बाल्मीक बाल्मीक व दौली पुत्र बाबू बाल्मीक आपस में रिश्तेदार हैं। 
मंगलवार की रात सभी लोग मिलकर शराब पी रहे थे। वहीं शराब के नशे में दोनों एक-दूसरे के साथ गाली-गलौंज कर झगडऩे लगे। झगडऩे की आवाज सुनकर दोनों पक्ष के लोग आ गए और एक-दूसरे की लात-घूसों से जमकर मारपीट कर दी। घटना में दोनों पक्षों के लोगों को चोटें आई। पुलिस ने गिर्राज की शिकायत पर दौली पुत्र बाबू बाल्मी, फूलवति पत्नी दौली व दौली की शिकायत पर गिर्राज बाल्मीक पुत्र जिम्मा, आशा बाल्मीक पत्नी गिर्राज बाल्मीक के खिलाफ केस दर्ज कर विवेचना शुरु कर दी है। 
शराब पार्टी के लिए मांगे रुपए, न देने पर कर दी मारपीट शिवपुरी। कोतवाली थाना क्षेत्र बस स्टैंड के पीछे स्थित कलारी पोहरी रोड पर दो युवकों ने एक युवक की मारपीट कर दी। मारपीट का कारण शराब पार्…

सेवानिवृत्ति के बाद समाजसेवा में करें अनुभवों का प्रयोग : एसपी

Image
शिवपुरी। सेवानिवृत्ति के समय पर सेवानिवृत्त हुए कर्मचारियों के परिवार के सदस्य भी आए जिनके आने से इस सदन की शोभा बढ़ेगी। आपको अपने पदोन्न्ति एवं पदस्थापना की तारीखें याद है वह यह बताता है कि आप अपने कार्य के प्रति कितने सजग हैं। आप विभाग से जा रहे हैं, सेवानिवृत्त हो रहे हैं, आप पहले पुलिस अधिकारी के रूप में पहचाने जाते थे लेकिन अब सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारी हैं। 
सेवानिवृत्त होने पर आप अपने अनुभव का सामाजिक सेवा में इस्तेमाल करें इससे लोगों को फायदा होगा। यह बात एसपी सुनील कुमार पांडे ने पुलिस कंट्रोल रूम शिवपुरी में आयोजित कार्यक्रम में पुलिस विभाग में कार्यरत कर्मचारियों द्वारा अपनी अर्धवार्षिकी की आयु पूर्ण करने पर शॉल श्रीफल एवं स्मृति चिन्ह देकर विदाई के दौरान कही। सेवानिवृत्त होने वाले कर्मचारियों में थाना पोहरी के टीआई बीडी अहिरवार एवं पुलिस अधीक्षक कार्यालय में कार्यरत प्रधान आरक्षक राकेश माथुर को विभाग द्वारा विदाई दी गई। 
एसपी ने कहा कि पुलिस का नाम आपके साथ सदैव जुड़ा रहेगा। आपके द्वारा जो अपने अनुभव सेवा में रहते हुए बताएं हैं वह हमारे काम आएंगे विभाग को इसका लाभ मिलेगा। इसी…