Posts

Showing posts from April 20, 2017

कोलारस के त्रिलोकन गौड़ ने एमपी में पाया द्धितीय स्थान

Image
शिवपुरी। कोलारस नगर पंचायत के पूर्व अध्यक्ष गोपालकृष्ण गौड गुडा वाले का भतीजा और सूर्यप्रकाश गौड का पुत्र त्रिलोचन गौड का एमपी पीएससी 2014 के कल घोषित परिणाम में प्रदेश में दूसरा स्थान आया है और उनका चयन डीएसपी पद के लिए हुआ है।
एनआईटी इलाहाबाद से बीटेक ग्रेजुएट त्रिलोचन ने रिलायंस कंपनी की नौकरी छोडक़र लोकसेवा में आने का मन बनाया। इससे पहले त्रिलोचन का पीएसएसी 2012 में भी नायब तहसीलदार के पद पर चयन हुआ था। 2013 में त्रिलोचन महिला सशक्तिकरण अधिकारी के पद पर चयनित हुए और वर्ष 2014 की पीएससी परीक्षा में उन्हें प्रदेश में दूसरा स्थान के साथ डीएसपी का पद मिला।
इतना ही नहीं 2015 की एमपी पीएससी में वे डिप्टी कलेक्टर के पद पर चयनित हो चुके हैं। अब वे इस पद पर पदस्थ होकर समाज को एक संदेश देने का मन बना रहे हैं।

पोहरी की महिला का बैंगलोर में रेप, मामला दर्ज

Image
पोहरी। जिले के पोहरी थाना क्षेत्र की रहने वाले एक महिला को बीते रोज एक युवक द्वारा बहिला फुसला कर उसके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दे डाला। इस बात की शिकायत पीडित महिला नेे पोहरी थाने में की। जहां पुलिस ने आरोपी के खिलाफ बलात्कार की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। 
जानकारी के अनुसार बीते 1 अप्रैल 2017 को श्योपुर के गसमानी निवासी वीरू पुत्र सुनील बहला-फुसलाकर ले गया था। बुधवार को महिला पोहरी थाने आई और अपने साथ घटी घटना के बारे में पुलिस को बताया कि युवक उसे बहला-फुसलाकर बैंगलोर ले गया था और उसके साथ दुष्कर्म भी किया। महिला किसी तरह चकमा देकर आरोपी के चंगुल से निकलकर आई और पोहरी थाने में केस दर्ज करवाया। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है

अंतिमा समाधिया बनी डीएसपी

Image
शिवपुरी। शिवपुरी नगर के शिवशक्ति नगर में रहने वाली अंतिमा समाधिया का एमपी पीएससी 2014 के घोषित परिणाम में उप पुलिस अधीक्षक पद के लिए चयन हुआ है। अंतिमा में कॉन्ट्रेक्टर चंद्रकांत समाधिया की बेटी है और इन दिनों भोपाल में रहकर विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही है। अंतिमा ने एमपी पीएससी की तैयारी भी भोपाल में रहकर ही की और यह उसका प्रथम प्रयास था जिसमें वह उप पुलिस अधीक्षक पद के लिए चयनित हुई। अंतिमा का कहना है कि वह अपनी इस सफलता का श्रेय अपने परिजनों और मित्रगणों को देना चाहती है।

अज्ञात वाहन ने बाईक सवार को रौंदा, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

Image
शिवपुरी। जिले के पिछोर थाना अंतर्गत बाचरौन नर्सरी के पास एक अज्ञात वाहन की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत हो गई। परिवार वाले हत्या की आशंका व्यक्त कर रहे हैं। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच के बाद कायमी करने की बात कही है। जानकारी के अनुसार राजेश लोधी पुत्र मिहीलाल लोधी उम्र 27 वर्ष जब बाचरौन नर्सरी के पास से अपनी मोटरसाइकिल के पास से गुजर रहा रहा था तभी अज्ञात वाहन की टक्कर से उसकी मौत हो गई। परिवार उसकी मौत पर हत्या की आशंका व्यक्त कर रहे हैं जिस पर पुलिस ने जांच उपरांत कायमी करने की बात कही है।

दुकान पर सामान लेने गई दलित किशोरी का दुकान में ही गैंगरेप

Image
पिछोर। जिले के पिछोर अनुविभाग के मायापुर थाना क्षेत्र के ग्राम बगरवारा में एक 15 वर्षीय किशोरी के साथ दुकान में ही आरोपीयों ने सामूहिक बलात्कार की घटना को अंजाम दे डाला। इस बात की शिकायत किशोरी ने अपने परिजनों से की। परिजन किशोरी को लेकर थाने पहुंचे। जहां पुलिस ने आरोपीयों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 
जानकारी के अनुसार सावित्री पुत्री रामदीन जाटव परिवर्तित नाम उम्र 15 वर्ष निवासी बगरवारा अपने घर के पास में ही स्थिति नरेश लोधी की दुकान पर परचूने का सामना लेने गई हुई थी। वहां दुकान पर नरेश के साथ बसंत शर्मा भी बैठा हुआ था। किशोरी को दुकान में बुलाकर आरोपीयों ने दुकान बंद कर दी। और दुकान के अंदर ही दोनो आरोपीयों ने किशोरी के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दे डाला। 
इस बात की शिकायत किशोरी ने अपने घर आकर की। जहां परिजन किशोरी को लेकर मायापुर थाने पहुंचे। जहां पुलिस ने आरोपीयों के खिलाफ धारा 376,342,506बी ताहि 3(2)5ए एससीएसटी एक्ट 3/4 पीसीएसओ एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी फिलहाल फरार बताए गए है।