Posts

Showing posts from May 8, 2017

बिनेगा पट्टा काण्ड: जांच शुरू होते ही माफियाओं में मचा हडकंप

Image
शिवपुरी। शिवपुरी के ग्राम बिनेगा में आश्रम को सात हेक्टर से अधिक वन भूमि सामुदायिक पट्टे पर दिए जाने और आदिवासियों की पुरानी बसाहट को वहां से हटाए जाने को लेकर शुरु हुआ विवाद अब गहराता जा रहा है। आदिवासियों का आरोप है कि उन्हें सरकारी स्तर से स्वीकृत की गई कुटीरों को बनाने से आश्रम के कर्ताधर्ताओं द्वारा रोक जा रहा है उन्हें उन्हीं की बस्ती से साजिशन बेदखल करने का प्रयास किया जा रहा है और सामुदायिक पट्टे की भूमि पर आश्रम की ओट में अपना एक क्षत्र कब्जा कर लिया है। 
आदिवासियों ने गत समय शिवपुरी जिला प्रशासन को सहरिया क्रांति के बैनर तले एक ज्ञापन देकर गुहार लगाई थी कि उन्हें ग्राम बिनेगा में उन्हीं की वर्षों पुरानी बस्ती से बेदखल करने का षडयंत्र आश्रम की ओट में किया जा रहा है, जबकि जिस भूमि पर आश्रम बना है वह सामुदायिक पट्टे की वन विभाग की सरकारी भूमि है जिसका लाभ आम ग्रामवासियों को मिलना तो दूर उन्हें आश्रम में घुसने तक से रोका जा रहा है।
शिवपुरी कलेक्टर ओपी श्रीवास्तव ने इस ज्ञापन को गम्भीरता से लेते हुए पूरे मामले की तटस्थ जांच कराने का निर्णय लिया तो आश्रम की ओट में आदिवासियों के हक…

कोमल साहू के खिलाफ भाजपा पार्षद अनिश्चितकालीन धरने पर

Image
शिवपुरी। करैरा नगर पंचायत में वार्ड 3 के भाजपा पार्षद सुमित तिवारी ने अपने ही दल की परिषद के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उनका आरोप है कि नगर पंचायत अध्यक्ष कोमल साहू भले ही भाजपा के है, लेकिन इसके बाद भी वह उनके वार्ड की समस्याओं का निराकरण करने में कोर्ई रूचि नहीं ले रहे हैं। पार्षद सुमित तिवारी ने नगर और अपने वार्ड की समस्याओं के निराकरण के लिए आज से अपना अनिश्चित कालीन धरना शुरू कर दिया है। उनका कहना है कि जब तक जन समस्याओं का हल नहीं होगा वह धरने से नहीं उठेंगे। 
श्री तिवारी का कहना है कि उन्होंने 25 अप्रैल को एसडीएम को ज्ञापन देकर जन समस्याओं को हल करने की मांग की थी, लेकिन जब समस्याओं का निराकरण नहीं हुआ तो उन्हें धरने पर बैठने के लिए विवश होना पड़ा। 
पुलिस सहायता केन्द्र के सामनेे धरने पर बैठे पार्षद सुमित  तिवारी ने बताया कि करैरा में महिनों से स्ट्रीट लाईन नहीं जल रही। किसी भी मंदिर मार्र्ग पर रात्री में लार्ईट नहीं जलती है। उनके वार्ड में कोर्ई विकास कार्य नहीं हुए हैं। पेयजल संकट से आमजन परेशान बना हुआ है।
पेयजल सप्लार्ई का समय भी निश्चित नहीं है। वहीं पाईप लाईन फूटी होने के …

जहर के सेवन सेे महिला की मौत

Image
शिवपुरी। करैरा थाना क्षेत्र के ग्राम सिल्लारपुर में रहने वाली एक महिला ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना प्रारंभ कर दी है। जानकारी के अनुसार कल्पना पत्नी अंगद लोधी उम्र 21 वर्ष निवासी सिल्लारपुर ने रविवार को किसी जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। कल्पना की बिगड़ती हालत को देखते हुए परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि कल्पना ने किन कारणों के चलते जहरीले पदार्थ का सेवन किया है ।

आसमान से आया बारूद का गोला ग्राम छितीपुर गांव के खेतो में गिरा

Image
दिनारा। बबीना फायरिंग रेंज से आउट होकर गोला दिनारा थाना क्षेत्र के ग्राम छितीपुर के हार में आकर गिरा जिससे समूचे गांव में सनसनी फैल गई । खैरियत यह रही की गोला फटा नही और  जनहानि होने से बच गई।सुत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार आज दिन में बबीना फायरिंग रेंज में गोला बारी चल रही थी कि अचानक एक गोला रेंज सीमा से बाहर आकर ग्राम छितीपुर के हार में आकर गिरा जिससे गांव में दहशत फैल गई। बाद में बबीना कैंट से सेना के अधिकारी मौके पर पंहुचे और गौला जब्त कर ले गये। राहत की बात यह रही की खोला फटा नही और कोई जन हानि नही हुई।

मिलिए करैरा के योगी से: बच्चो की शिक्षा के लिए अपनी पेंशन तक दान

Image
शिवपुरी। आज केे इस वर्तमान युग जहा शिक्षा दान सिर्फ नाम का रह गया  है। अब  दान नही शिक्षा करोड़ो रूपए बनाने का कारोबार हो गया है। लेकिन करैरा के एक योगी ने बच्चो को शिक्षा और संस्कार के सहित अपनी पेंशन भी दान कर रह है। बच्चों का भविष्य संवारने के लिये सेवानिवृत शिक्षक घनश्याम दास योगी ने अपना घर बार तक त्याग दिया। और शिक्षा का अलख जगाने उन्होंने 7 साल पूर्व करैरा जनपद के बड़ोरा गांव के मजरा फुर्तला के खाती बाबा के स्थान पर डेरा जमा लिया और वही पेड़ की छांव में बच्चों को अंग्रेजी व हिंदी की शिक्षा के साथ-साथ धार्मिक पाठ जैसे रामायण, सुंदर कांड आदि की शिक्षा देने लगे दिन में वह बच्चों को शिक्षा देते रात को वही तखत पर सो जाते। 
धीरे-धीरे बच्चों की पढ़ाई में सुधार आता देख गांव वाले भी उनके इस मिशन में शामिल हो गए और आपसी सहयोग से सबने मिलकर उनको वहां पर कमरा बनवा दिया आज 7 वर्ष बाद करीब 150 बच्चे योगी की पाठशाला में शिक्षा ग्रहण कर रहे है। 
इतना ही नही श्री योगी बच्चों के साथ ही इछुक ग्रामीणों को भी साक्षर कर रहे है। इसके लिए वह किसी से भी एक पैसा नही लेते बल्कि बच्चो की शिक्षा के लिए वह …

पोहरी में परशुराम जी की शोभा यात्रा में उमड़ा जन सैलाब

Image
पोहरी। बीते रोज भगवान परशुराम जी की भव्य शोभायात्रा का आयोजन ब्राह्मण समाज पोहरी द्वारा किया गया जिसमें हजारों की संख्या में ब्राह्मण समाज के महिला पुरूषों ने अपनी उपस्थिती दी, भगवान परशुराम जी की शोभायात्रा में मुस्लिम समाज एवं अन्य समाज के लोगों द्वारा भी कई स्थानों पर शोभा यात्रा का शीतलपेय, आईसक्रीम, ठंडा पानी, चाय नास्ता कराकर स्वागत किया गया।
जानकारी के अनुसार पोहरी में 7 मई रविवार को अड्डावाले हनुमान मंदिर से भगवान परशुराम की भव्य शोभायात्रा का प्रारंभ किया गया जिसमें सुसज्जित बघ्घी में भगवान परशुराम की प्रतिमा एवं उनके स्वरूप को स्थापित किया गया, 151 माताऐं बहनें कलश लेकर, साथ ही घोडे, डीजे एवं पुष्पवर्शा मशीन भी शोभायात्रा की शोभा को और अधिक बढा रहे थे।
शोभा यात्रा का प्रारंभ भगवान परशुराम जी का पूजन के साथ किया गया जिसके बाद सभी विप्र बंधुओं के मस्तक पर चंदन एवं रोली का टीका लगाया गया, जो कि मुख्या बाजार, मैन् चैराहा होते हुए आदर्श विद्यालय प्रांगण में समापन किया गया, समापन के समय 501 दीपक से भगवान की आरती की गई जिसमें एक आलौकिक छटा बिखेरी 501 दीपक रोशनी से पूरा परिषर जगमगान…

बाईक डिवाईडर पर चढ़ी, युवक गंभीर घायल

Image
कोलारस। अभी-अभी खबर आ रही है कि जिले के कोलारस थाना क्षेत्र मे शाम हाइवे किनारे बने डिवाइडर से टकराकर एक युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया जिसे गंभीर अवस्था में कोलारस स्वास्थ केंद्र लाया गया और जहां प्राथमिक उपचार के बाद युवक को जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया। 
जानकारी के अनुसार कमलकिशोर पुत्र उदय सिंह लोधी निवासी ग्राम पुरनखेड़ी अपनी बाइक से कोलारस से पुरनखेड़ी अपने घर आ रहा था तभी सामने से रहे वाहनों की लाइट की चमक से पुरनखेड़ी के निकट हाइवे किनारे बने डिवाइडर पर बाइक चढ़ गई और बाइक सवार युवक कमलकिशोर गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे टेम्पू में डालकर कोलारस स्वास्थ केंद्र लाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद युवक को जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया।

लव मैरिज: ससुराल आए युवक की हत्या, परिवार चुप

Image
खनियाधाना। जिले के खनियांधाना थाना क्षेत्र में बीती मध्यरात्रि एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में चाकू लगने से मौत हो गई। ग्वालियर के ठाठीपुर इलाके के रहने वाले रोहित कोली ने कुछ माह पूर्व खनियांधाना के भगवानदास कोली की लडक़ी से प्रेम विवाह किया था तभी से ससुरालीजन खिलाफ थे। इस मामले में अजीब बात यह है कि मृत युवक के परिवारजन भी चुप हैं। वो नहीं चाहते कि यह मामला सुर्खियों में आए या किसी तरह की छानबीन की जाए। उनका इस तरह चुप होना किसी नए षडयंत्र की तरफ भी इशारा करता है। 
बताया जा रहा है कि रोहित कल किसी शादी में शामिल होने आया था। तभी उसके साथ न सिर्फ जमकर मारपीट की गई, बल्कि उसकी चाकू से घोंपकर हत्या भी कर दी है। इस मामले में प्रथमदृष्टया रोहित का साला संदेह की जद में है। आरोपी का नाम भी रोहित बताया गया है। 
सूत्रों का कहना है कि पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है। फिलहाल शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। मृतक के परिजन इस मामले को तूल देने के मूड में नहीं दिखाई दे रहे। उन्होंने इस घटनाक्रम की मीडिया कवरेज करने से भी रोकने के प्रयास किए हैं। उनका कहना है कि वे नहीं चाहते कि यह मामला …

अवैधो संबंधो को लेकर प्रहलाद की हत्या : जिससे था सबंध उसने ही की हत्या

Image
शिवपुरी । दो दिन पहले सतनवाड़ा थाना क्षेत्र के कांकार सहराना में हुए झगड़े में घायल युवक प्रहलाद उर्फ भदैया पुत्र घोरू  ढीमर की इलाज के लिए ग्वालियर ले जाते समय मृत्यु हो गर्ई। पुलिस ने इस मामले में पहले आरोपी फूल सिंह और उसकी पत्नि आरती मोगिया के विरूद्ध भादवि की धारा 307 के तहत हत्या प्रयास का मामला दर्ज किया था। 
लेकिन पहलाद की मौत के बाद हत्या प्रयास का मामला भादवि की धारा 302 के तहत हत्या के मामले में तब्दील कर लिया गया है। दोनों आरोपी पति-पत्नि अभी फरार बताए जाते हैं। 
पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक प्रहलाद ढीमर का चालचलन अच्छा नहीं था। एक ओर जहां आरोपी फूल सिंह की पत्नि आरती मोगिया से उसके अवैध संबंध बने हुए थे। वहीं वह मुन्ना मोगिया की पत्नि सपना के साथ रहता था। 6 मर्ई को मृतक प्रहलाद जब फूल सिंह के घर में उसकी पत्नि के साथ था। 
उसी दौैरान आरोपी फूल सिंह वहां आ गया और अपनी पत्नि के साथ मृतक को देखकर उसका खून खौल उठा। उसने पहले तो प्रहलाद की जमकर डंडों से बुरी तरह पिटाई लगार्ई लेकिन जब इससे भी उसका मन नहीं भरा तो वह पहलाद को अपने घर ले गया जहां दोनों पति- पत्नि…

खेत जोतने पर पडौसी से विवाद, सपपरिवार मामला दर्ज

Image
शिवपुरी। जिले के सिरसौद थाना क्षेत्र के ग्राम ईटमा में खेत जोतने को लेकर दो पड़ौसियों के बीच हुए विवाद में पुलिस ने आरोपी तीन भाईयों मंगल, सुरेश और सरनाम रावत के विरूद्ध मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों पर आरोप है कि उन्होंने पड़ौसी बालकिशन के खेत पर अतिक्रमण कर उसे जोतने की कोशिश की है। 
पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम ईटमा में फरियादी बालकिशन पुत्र प्रताप सिंह रावत और आरोपीगण मंगल, सुरेश एवं सरनाम रावत के खेत पास-पास में हैं। विगत दिवस आरोपी मंगल जब अपने खेत की जुतार्ई कर रहा था उसी दौरान जुतार्ई करते हुए वह पड़ौसी बालकिशन के खेत में जा पहुंचा और कहने लगा कि उनकी जमीन उसके खेत में निकल रही है।
इस पर बालकिशन ने कहा कि सीमांकन हो जाएगा जिसमें स्पष्ट हो जाएगा कि कौन सी जमीन तुम्हारी है और कौनसी मेरी? इसमें विवाद करने का कोर्ई मतलब नहीं है, लेकिन मंगल ने उसकी बात नहीं मानी और बालकिशन के खेत की जुतार्ई जारी रखी। 
जब बालकिशन ने उसे रोका तो मंगल ने अपने भार्ई सुरेश और सरनाम रावत के साथ मिलकर उस पर हमला बोल दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने इस मामले में तीनों …

आंगन में सोते बाईसराम को जहरीले कीड़े ने काटा,झांड फुक मे लगे रहे परिजन,मौत

Image
शिवपुरी। बैराड़ थाना क्षेत्र के ग्राम बरौद में कल रात पहले घर और फिर आंगन में सो रहे युवक की अज्ञात जहरीले कीड़े के काटने से रहस्यमय मौैत हो गर्ई है। मृतक बार्ईसराम पुत्र लोहरे रजक उम्र 32 वर्ष के शरीर के लक्षणों को देखकर परिवारजनों का अनुमान है कि उसे किसी विषैले सांप ने काटा है। इस कारण पहले उसे बचाने हेतु परिवारजनों द्वारा झाडफ़ूंक करार्ई गर्ई, लेकिन जब उसकी हालत बिगड़ती गर्ई तो उसे इलाज के लिए ग्वालियर ले जाया गया परन्तु ग्वालियर पहुंचने के पूर्र्व मोहना में ही युवक बार्ईसराम ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने इस मामले में फिलहाल मर्र्ग कायम कर जांच शुरू कर दी हैं। 
प्राप्त जानकारी के अनुसार कल रात मृतक बाईसराम अपने घर की छत पर सो रहा था। रात में रिमझिम बारिश होने के कारण वह छत से नीचे आकर आंगन में सो गया। इसके बाद वह जब सुबह नहीं उठा तो परिवारजनों ने उसे जगाने की कोशिश की लेकिन जब वह नहीं जागा और घर बालों ने देखा कि उसके मुंह से झाग निकल रहे हैं तो अनुमान लगाया कि शायद रात में उसे जहरीले सर्प ने काटा हैै। 
इसके बाद घर बाले बेहोश बार्ईसराम को लेकर दुल्हादेव नामक देवस्थल पर पहुंचे जहां उसकी…

जुआ और सट्टा के दो अलग-अलग फड़ों पर पुलिस का छापा

Image
शिवपुरी। जिले की शिवपुरी और नरवर पुलिस ने जुआ और सट्टा के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत दो फड़ों पर छापा मारकर 28 हजार रूपए से अधिक की राशि बरामद कर आठ जुआरियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। 
पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार शिवपुरी पुलिस ने शिकायत मिलने पर सट्टे के एक फड़ पर छापा मारा। पुलिस की इस छापा मार कार्र्यवाही में दो सटोरिया कृष्णपाल यादव और अंकुुर शर्र्मा निवासीगण शिवपुरी को गिरफ्तार किया गया तथा उनके पास से सट्टे की पर्ची सहित 20250 रूपए की राशि जप्त की गई।
दोनों आरोपियों के विरूद्ध सट्टा एक्ट का मामला कायम किया गया है। वहीं नरवर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर जुआ के फड पर छापा डाला। थाना क्षेत्र के ग्राम करैरा में चल रहे जुए के फड पर जुआ खेलते आठ जुआरी विमल शर्मा, बाबू सांई, चंदू, नन्हे खां, नारायण राठौर और सुरेश शर्मा रंगे हाथों गिरफ्तार किए गए। उनके कब्जे से ताश की गड्डी सहित 8015 रूपए की राशि बरामद की गर्ई

सर्व ब्राह्मण समाज का नि:शुल्क विवाह सम्मेलन 2 जून को

Image
शिवपुरी। सर्व ब्राह्मण समाज का सामूहिक नि:शुल्क विवाह सम्मेलन शिवपुरी शहर में किया जा रहा है। उक्त जानकारी विवाह सम्मेलन अध्यक्ष रामजी व्यास, ब्राह्मण समाज के जिलाध्यक्ष दिलीप मुदगल और सामूहिक विवाह सम्मेलन के मुख्य कर्ता धर्ता राजेन्द्र पिपलौदा ने एक प्रेस बयान में दी है।
प्रेस बयान में यह भी बताया गया है कि 1 जून को ब्राह्मण समाज के कक्षा 10 और 12 वीं पास उन विद्यार्थियों का सम्मान किया जाएगा। जिन्होंने परीक्षा में  80 प्रतिशत और उससे अधिक अंक प्राप्त किए हैं। 
स्नातक और स्नातकोत्तर कक्षाओं में प्रथम श्रेणी पास होने वाले ब्राह्मण विद्यार्थियों का भी सम्मान होगा। इसके अलावा आर्ईआर्ईटी, एमबीए, एबीबीएस में उत्तीर्र्ण हुए ब्राह्मण विद्यार्र्थी भी सम्मान के पात्र होंगे। सम्मान समारोह में पत्रकारों का भी सम्मान किया जाएगा।

मध्यप्रदेश श्रमजीवी पत्रकार संघ द्वारा नि:शुल्क प्याऊ की स्थापना

Image
शिवपुरी : एक ओर जहां गर्मी का रौद्र रूप दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है वहीं दूसरी ओर नगर में अब आमजन को पीने के पानी की पर्याप्त उपलब्ध सुनिश्चित कराने के लिए नि:शुल्क प्याऊ की जगह-जगह स्थापना होने लगी है। इसी क्रम में मध्यप्रदेश श्रमजीवी पत्रकार संघ द्वारा स्थानीय गणेश भोजनालाय के समीप गोयल कन्वेसर्स के सामने नि:शुल्क प्याऊ की स्थापना की गई। 
यहां इस प्याऊ का भव्य शुभारंभ नपाध्यक्ष मुन्ना लाल कुशवाह, मानव अधिकार आयोग के जिला संयोजक व वरिष्ठ पत्रकार आलोक एम.इन्दौरिया, मप्र जनसंपर्क विभाग के संयुक्त संचालक अनूप भारतीय, भारत विकास परिषद शाखा शिवपुरी के प्रांतीय कोषाध्यक्ष अभय कोचेटा, वरिष्ठ समाजसेवी अमन गोयल, राजेश गोयल, केशवदास गुप्ता व मप्र श्रमजीवी पत्रकार संघ के संभागीय अध्यक्ष मेहताब सिंह तोमर व जिलाध्यक्ष राजू यादव (ग्वाल), कार्यकारी अध्यक्ष रशीद खान, महासचिव राजकुमार शाक्य व कोषाध्यक्ष मणिकांत शर्मा द्वारा संयुक्त रूप से किया गया।
इस शुभारंभ अवसर पर नपाध्यक्ष मुन्ना लाल कुशवाह ने कहा कि मप्र श्रमजीवी पत्रकार संघ बधाई का पात्र है कि पत्रकारिता के साथ जनसेवा के रूप में यह अनूठी पह…

सड़़क किनारे दुकानें बनी प्याज के गोदाम, स्थानीय लोग हो रहे हैं परेशान

Image
शिवपुरी। पोहरी श्योपुर रोड़ पर पोहरी चौराहे से महज 20 मीटर की दूरी पर सड़क किनारे बनी हुई दुकानों में प्याज व्यापारियों ने मंडिय़ों से प्याज खरीद कर उनको गोदाम बना डाला। जिससे सड़क किनारे ही ट्रालियां खड़ी कर दी जाती है और कर्ई बार तो जाम जैसी स्थिति भी निर्र्मित हो जाती है। 
इसकी शिकायत  स्थानीय निवासियों ने उक्त व्यापारियों की लेकिन उन्होंने इस बात को नजर अंदाज कर दिया और अपना काम अनवरत रूप से जारी रखा। हद तो तब हो गर्ई जब व्यापारी द्वारा दुकान के बहार ही प्याज की ट्रालियां खाली की जा रही हैं और प्याज से निकलने वाला कचरा सड़क सहित आस पास के दुकानदारों के घरों में घुस रहा है। 
साथ ही दुकानों में रखी प्याज के कारण आसपास के लोगों को दुर्गन्ध के कारण जीना मुहाल हो गया है। इस कारण स्थानीय लोगों में काफी रोष भी बना हुआ है। स्थानीय नागरिकों का कहना है कि जल्द प्रशासन को इस ओर कार्यवाही करना चाहिए। जिससे लोगों को इस गंभीर परेशानी से निजात मिल सके।

महिला सूबेदार से मुंह की खाकर लौटे पार्षद आकाश, कटवाना पड़ा चालान

Image
शिवपुरी। खबर कल देर शाम की है। स्थान गुरूद्वारा चौक बताया जा रहा है। एक गाडी के चालन के मामले  को लेकर यातायात पुलिस की महिला एसआई से उलझ गए। बताया जा रहा है कि 30 मिनिट तक अपनी ताकत और खूबियो का मुहं जुबानी वाटसअप करते रहे। लेकिन गाडी बिना चालन की नही छुडा पाए।  जानकारी के अनुसार शिवपुरी यातायत पुलिस की महिला सूबेदार गायत्री इटोरियसा गुरूद्वारा चौक पर अपनी ड्यूटी कर रही थी। तभी एक महोदय अपनी बाईक पर 3 सावारियों का ढोते होते लालबत्ती को क्रेास करके निकल रहे थे। 
महिला एसआई ने उन्है रोककर बाईक का चालन करने की कार्रवाई करनी चाही। लेकिन बाईक मालिक गाडी को छोडकर फोन लगाने लगा। और कांगेस के 2 पार्षद सहित पार्षद आकाश शर्मा आ पहुंचे। 
बताया गया है कि आकाश शर्मा ने सूबेदार से मेड़म आप मुझे जानती नही है। जिस स्थान पर आप खडी हो वह मेंरे ऐरिए में आता है। आप मेरी पावर को नही जानती,मेरी पहुंच कहा तक है आप अंदाजा भी नही लगा सकती है। 
बताया जा रहा कि पार्षद आकाश शर्मा अपने अन्य पार्षद साथियो सहित तेज-तेज आवाज में चीखने चिल्लाने लगे और मेडम को धमकी देते हुए चले गए कि आप को मैं देख लूंगा। लेकिन गाडी न…