बडी खबर: BJP के ​मीडिया प्रभारी पर हरिजन एक्ट का मामला दर्ज | ​khaniyadhana, Shivpuri News - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

2/04/2019

बडी खबर: BJP के ​मीडिया प्रभारी पर हरिजन एक्ट का मामला दर्ज | ​khaniyadhana, Shivpuri News

शिवपुरी। माई के लाल और SCST एक्ट जैसे काले कानून को रचने वाली भाजपा को मप्र से सत्ता से बहार करने की भूमिका रही हैं,इसी काले कानून की जद में भाजपा के नेता भी आ रहे हैं,पिछोर के खनियांधाना मंडल के मीडिया प्रभारी पर हरिजन एक्ट का मामला दर्ज किया गया हैं। वही नेताजी का कहना है कि यह मुकदमा झूठा दर्ज किया है।

जानकारी के अनुसार फरियादी दीपक पुत्र दयाराम जाटव निवासी नदनवारा ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि चंदू उर्फ चंद्रशेखर पुरोहित ने टेकरी मंदिर के पास दो सौ रुपए मांगे। दो सौ रुपए नहीं दिए तो जाति सूचक गालियां दीं। पुलिस ने चंद्रशेखर के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

चंद्रशेखर पुरोहित भाजपा मंडल खनियांधाना में मीडिया प्रभारी हैं। चंद्रशेखर का कहना है कि टेकरी मंदिर के पास वह फुटबाल खेल रहा था। तभी नदनवारा के एक व्यक्ति का फोन आया। चूंकि चंद्रशेखर कियोस्क बैंक भी चलाता है। इसलिए पासबुक लेकर चेक कराने की बात कही थी। इसी बात को लेकर सामने वाले व्यक्ति जबरन फोन पर ही झगड़ने लगा। 

उसके बाद गाड़ी से चार लोग आ गए। चाराें ने गाली-गलौज कर झूमाझटकी की। मौके पर मौजूद लोगों ने बीच बचाव किया। उसके बाद उक्त लोगों ने दीपक जाटव को बहला फुसलाकर थाने जाकर झूठा मुकदमा दर्ज करा दिया। मामले में निष्पक्ष जांच की मांग को लेकर सोमवार को एसपी से शिकायत करेंगे।

बता दें कि भाजपा की ओर से विस चुनाव में प्रत्याशी रहे प्रीतम सिंह लोधी अपने व अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज होने पर धरने पर बैठे थे। पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पिछोर आकर धरना समाप्त कराया था। 29 जनवरी के बाद भाजपा के कार्यकर्ता पर यह एक और केस दर्ज हो गया है। 

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot