Ad Code

पोहरी- शिवपुरी रोड पर गाडियो पर पथराव, कई गाडिया छतिग्रस्त | Shivpuri News

शिवपुरी। खबर पोहरी रोड से आ रही हैं,कि पोहरी रोड पर परिच्छा और मरौरा गांव के बीच अज्ञात लोगो ने रोड से गुजरने वाली फोरव्हीलर गाडियो पर पथराव किया हैं, इससे कई गाडिया छतिग्रस्त होने की खबर आ रही हैं। बताया गया है कि कुछ आसमाजिक तत्वो ने रोड पर पत्थर रख दिए, जिससे गाडिया कच्चे से उतारनी पडी, जैसे ही गाडी चालक अपनी गाडिया रोड से नीचे उतार रहे थे, उन पर पथराव किया गया हैं। 

जानकारी के मुताबिक रविवार की रात सवा नौ बजे सत्तार खान गाड़ी से पोहरी जा रहे थे, तभी रास्ते में पत्थर रखे मिले। कच्चे रास्ते में गाड़ी उतारी तो बदमाशों ने पथराव कर दिया। गाड़ी बच गई लेकिन पीछे आ रही रियाज खान की गाड़ी में पत्थर लगा जिससे आगे का शीशा टूट गया। 

शिवपुरी से पोहरी भाई से मिलने जा रहे कोचिंग संचालक किशोर जैमिनी की गाड़ी पर भी पथराव हुआ लेकिन गाड़ी क्षतिग्रस्त नहीं हो पाई। वहीं शिवपुरी निवासी पुष्पेंद्र भार्गव गुना से लौट रहे थे। पोहरी में अपनी मामी व अन्य महिलाओं को छोड़ने जा रहे थे। बदमाशों को पत्थर रखते देखा तो महिलाएं घबरा गईं। गाड़ी दौड़ाते समय पलटने से बच गई। इसके बाद पोहरी थाने आकर पुलिस को बताया। 

पोहरी थाना प्रभारी अरिवंद सिंह चौहान ने बताया कि शिवपुरी सिरसौद से घटना स्थल नजदीक होने से सूचित कर मौके पर हम भी पहुंचे। घटना स्थल पर शराब की बोतल, गिलास आदि पड़े थे। यह हरकत शराबियों की लग रही है। आसपास क्षेत्र में छानबीन कर रहे हैं। वहीं एतिहात के तौर पर श्योपुर से आ रही जैन बस को परिच्छा पर रुकवा लिया था बाद में शिवपुरी रवाना कर दिया।