घर जा रहे युवक में वाहन ने मारी टक्कर, मौत

शिवपुरी। पिछोर थाना क्षेत्र के तहत आने वाली चंदेरी रोड पर बुधवार की रात घर जा रहे युवक में वाहन चालक ने टक्कर मार दी जिससे वह गंभीर घायल हो गया। घायल हो पुलिस स्वास्थ्य केंद्र लेकर आई जहां स्थिति को गंभीर देखते हुए डॉॅक्टरों ने उसे रैफर कर दिया जहां परिजन इलाज के लिए घायल हो झांसी ले गए जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर वाहन चालक की तलाश शुरु कर दी है।

पुलिस  ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि चंदेरी रोड पिछोर पर एक युवक घायल पड़ा हुआ है। सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई और घायल को इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र लेकर आई। जहां पुलिस ने घायल युवक की पहचान के बारे में जानकारी ली तो पता चला कि युवक का नाम हनुमंत यादव निवासी वंडा है जिस पर उसके परिजनों को सूचना दी गई। सूचना मिलने पर परिजन भी स्वास्थ्य केंद्र आ गए। 

दुर्घटना में घायल युवक की स्थिति को गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उसे इलाज के लिए रैफर कर दिया। यहां परिजन उसे झांसी इलाज के लिए लेकर आए लेकिन यहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो चुकी थी। मामले में पुलिस ने युवक के परिजन अशोक पुत्र रघुवीर यादव की शिकायत पर केस दर्ज कर वाहन चालक की तलाश शुरु कर दी है।