जुआरियों के फड़ पर पुलिस का छापा, 16 जुआरियों से 28 हजार किए जब्त

शिवपुरी। जिले की विभिन्न थाना क्षेत्रों की पुलिस ने हार-जीत का दाव लगा रहे जुआरियों की धरपकड़ की है। पुलिस ने इनके पास से लगभग 28 हजार से अधिक की राशि वसूल की। मामले में पुलिस ने 16 जुआरियों को गिरफ्तार कर जुआ एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। सबसे बड़ा जुआ करैरा थाने की पुलिस ने पकड़ा। पुलिस को बुधवार को मुखबिर से सूचना मिली कि क्षेत्र के काली मातामंदिर के पास रात के समय कुछ जुआरी जुए का फड़ जमा जुआ खेल रहे हैं। 

सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस बताए गए स्थान पर पहुंची और यहां से जुआ खेल रहे मोहन साहू, दामोदर साहू, संजीव, बृजेश साहू, राजा खान, छोटू जोशी, कमलेश साहू, महेश परिहार, देवेंद्र परमार निवासी कस्बा करैरा को गिरफ्तार किया।

पुलिस ने इन जुआरियों के पास से लगभग 26 हजार 750 रुपए मय ताश की गड्डी के बरामद किए। वहीं दूसरी कार्रवाई अमोला थाना पुलिस ने की जिसमें बुधवार की रात सालेश्वर मंदिर के पास जुआ खेल रहे जगदीश निवासी टोडा करैरा, प्रकाश जाटव निवासी सिल्लारपुर, हनुमान लोधी निवासी आमोल को पुलिस ने गिरफ्तार कर इनके पास से 800 रुपए बरामद किए। तीसरी कार्रवाई भी अमोला पुलिस ने की यहां से पुलिस ने सोलेश्वर मेला के पास से जितेन्द्र जाटव, कमलसिंह लोधी निवासी साजौर, भागचद्र पाल, गब्बर सिंह लोधी निवासी टोडा करैरा को जुआ खेलते हुए गिरफ्तार किया। पुलिस ने सभी जुआरियों के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है।