पुस्तैनी आभूषण चोरी हो गए, पुलिस बोली पहले बिल लाओ तब FIR होगी | KOLARAS NEWS

कोलारस। जिले के तेंदुआ थाना क्षेत्र के तहत आने वाले ग्राम डहरवारा में चोरों ने घर के ताले चटकाकर सोना-चांदी सहित नगदी पर हाथ साफ कर दिया। घटना का परिजनों को सुबह पता चला जब उन्होंने कमरे के ताले टूटे हुए दिखे। मामले में पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर केस दर्ज कर चोरों की तलाश शुरु कर दी है। फरियादी कमरसिंह धाकड़ पुत्र रामजीलाल धाकड़ 50 वर्ष निवासी डहरवारा ने पुलिस को शिकायत में बताया कि सोमवार की रात वह अपने घर में सो रहे थे एवं आगे वाले कमरे का ताला डला हुआ था। जब वह सुबह उठेे तो उन्हें कमरे का ताला टूटा हुआ मिला। जब वह अंदर गए तो देखा कि बक्शे का ताला टूटा हुआ था। 

फरियादी ने बताया कि बक्शे में उनके जेवर व नगदी रुपए रखे हुए थे वह चोर चुराकर ले गए। घटना में चोरों ने बक्शे में रखा हार, सोने की चूड़ी, मंगलसूत्र, चैन, अंगूठी, करधौनी, 5 किलो घी व 60 हजार रुपए नगदी चुराकर ले गए। 

फरियादी बोला चोरी हुई 4 लाख की, पुलिस लिखी 80 हजार की रिपोर्ट 
फरियादी कमरसिंह ने बताया कि उसके घर से चोरों ने सोना-चांदी व नगदी सहित 4 लाख रुपए के सामान पर हाथ साफ कर दिया। जब उसने पुलिस को रिपोर्ट दर्ज करवाई तो पुलिस ने 4 लाख रुपए की चोरी की शिकायत दर्ज न कर मात्र 80 हजार की चोरी की रिपोर्ट दर्ज की। 

जब उसने पुलिस से इसका कारण पूछा तो पुलिस ने उससे चोरी गए सामान की रसीदें मांगी जिस पर उसने कहा कि यह गहने पुराने हैं और उसके पास इसकी कोई रसीद नहीं है। पुलिस ने उसकी एक भी नहीं सुनी और चोरी गए सामान की मात्र 80 हजार की शिकायत दर्ज की।