BSNL की बैठक: ग्राहकों को लुभाने दिए नए प्लान

शिवपुरी ब्यूरो। भारत संचार निगम लिमिटेड की सलाहाकार समिति की बैठक विगत दिवस दूृर संचार कार्यालय पर दूर संचार सलाहाकार समिति के सदस्य यशवंत कुमार गुगलिया की उपस्थिति में संपन्न हुर्ई। बैठक की अध्यक्षता दूर संचार जिला प्रबंधक आरके तिवारी ने की। बैठक में अतिथियों के स्वागत के पश्चात कई निर्र्णय लिए गए जिनमें सेवाओं के विस्तार एवं सुधार पर चर्चा की गर्ई। 

साथ ही पूर्व में हुई बैठकों में दिए गए सुझावों और कार्र्यवाहियों से समिति के सदस्यों को अवगत कराया गया बैठक में समिति के सदस्य यशवंत कुमार गुगलिया ने आए दिन संचार सेवाओं में उत्पन्न हो रही बाधाओं से अधिकारीगणों को अवगत कराया और उन्हें शीघ्र हल करने के निर्र्देश दिए। 

बैठक में मुख्य लेखा अधिकारी हरगोविन्द पाराशर, सहायक महाप्रबंधक केएन वाजपेयी, निज सहायक मेहमूद खांन, उप मंडल अधिकारी बीके बालू सहित अनेकों सदस्य व अधिकारीगण मौैजूद रहे। 

बीएसएनएल लैड लार्ईन ब्रांड बैण्ड और एफटीएच पर  इंस्टॉलेशन फ्री
भारत की दूर संचार कंपनी बीएसएनएल ने अपनी सेवाओं में इजाफा करते हुए लाभकारी किफायती प्लान लॉंच किया है। जिसमें लेड लाईन, ब्रॉडबैड, एफटीएच के नए इंस्टोलेशन चार्ज को समाप्त कर दिया है। साथ ही बीएसएनल के लैडलार्ईन प्लानों पर रात्रि 9 बजे से सुबह 7 बजे तक प्रत्येक रविवार को पूरे दिन ऑल नेटवर्र्क पर अनलिमिटेड एसटीडी एवं लोकल कॉल पर कोई शुल्क नहीं लिया जाएगा। 

वहीं 49 रूपए का लेड लार्ईन प्लान के साथ ब्रॉडबैड अनलिमिटेड प्लान 249, ब्रॉडबैड अनलिमिटेड क बो प्लान 1199 रूपए, एफटीएच प्लान, पोस्ट पेड प्लान 1125 एवं नए प्लान 290, 549 के प्रारंभ किए है।