भगवान श्रीकृष्ण खेलेगें शिवपुरी वासियो के साथ होली ,साथ में ग्वाल और सखा

शिवपुरी। इस बार शिवपुरी की सडक़ो पर भगवान श्रीकृष्ण शहर वासियो के साथ होली खेलेगें, शहर वासियो से होली खेलने के लिए अपने ग्वाल सखा के साथ पूरी तैयारी के साथ आपको दिख सकते है। भगवान का यह होली का रैला सुबह एचडीएफसी बैंक के सुबह 9 बजे से शुरू होगा जो पूरे शहर में भ्रमण करेगा। 

जी हां ऐसी ही कुछ तैयारी धार्मिक कार्यो के उद्देश्य से बनायी गई हिंदू उत्सव समिती ने इस बार रंगो के इस त्यौहार पर करी है। समिती ने इस बार शिव की नगरी का बृंदावन बनाने की तैयारी की है। बताया जा रहा है कि भगवान के इस होली के रेले में उनके साथ होंगे आप और हम ।  साथ ही चलेगा रंग घुले हुए पानी का टैंकर जो हुरियारों को रंग में सराबोर करेगा  बीच में श्रीकृष्ण भगवान का विमान होगा और डीजे साउंड जो सिर्फ होली से संबंधित गीत संगीत ही बजायेगा जो इस आयोजन को पूरी तरह  भारतीय संस्कृति के अनुरूप ढालेगा।

 हिंदू उत्सव समिती द्वारा बताया गया है कि हमारे नन्हें-मुन्नों को श्री कृष्ण और उनके सखा के रूप में सजाया जायेगा और यह विमान 13 मार्च होली धुलेंडी के दिन सुबह 9 बजे एचडीएफसी बैंक मु य चौराहे से प्रारंभ होकर सदर बाजार,टेकरी,निचला बाजार होते हुए न्यू ब्लॉक चौराहा से वापस गाँधी मार्केट से होते हुए गाँधी चौक पर पहुंचेेगा। हिंदू उत्सव समिती के सभी सदस्यों द्वारा सकल जिले वासियों से इस कार्यक्रम में आकर आनंद लेने के साथ ही भव्यता प्रदान करने की अपील की है।  

संघ का होली मिलन समारोह आज 
शिवपुरी। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ द्वारा होली मिलन समारोह का आयोजन फिजीकल कॉलेज मैदान में प्रात: 8 बजे से किया जाएगा। संघ द्वारा प्रतिवर्ष इसी मैदान में होली का त्यौहार मनाते हैं और एक दूसरे को गुलाल लगाकर बधाईयां देते हैं। सभी स्वयंसेवक बन्धुओं से अनुरोध है कि निर्धारित समय पर उपस्थित होकर होली उत्सव का आनंद उठायें।