गमी में से लौट रहे पिता-पुत्र को बुलेरो ने उडाया, दोनों की मौत

शिवपुरी। देहात थाना क्षेत्र के ककरवाया के पास एक सडक़ हादसे में अपनी बहन की ससुराल में गमी से लौट रहे पिता पुत्र को एक बुलेरो ने रौद दिया। इस घटना में दोनो पिता-पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गये। जिन्हे उपचार के लिये जिला चिकित्सालय में लेकर पहुॅचे जहॉ पुत्र ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। वही पिता की उपचार के दौरान मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार मनोज पुत्र जगराम खटीक उम्र 42 वर्ष अपने पिता जगराम पुत्र जीवनलाल खटीक उम्र 70 वर्ष निवासी झिरी अपनी बाईक सुपर स्पलेडर से खरैह में अपनी बहन शशि की सास की गमी में गये हुए थे। इस गमी में से लौटते वक्त दोनो ककरवाया के पास पहुॅचे ही थे कि तभी सामने से आ रही एक अनियंत्रित बुलेरो ने बाइक में सामने से टक्कर मार दी।

यह टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि इस घटना में दोनो पिता पुत्र की मौत हो गई। इस एक्सीडेट के बाद आरोपी कार को लेकर भाग रहा था। तभी पुलिस के रक्षा समिति के कार्यक्रम से लौट रहे रन्नौद थाना प्रभारी रामेन्द्र सिंह चौहान ने बुलेरो का पीछा किया और सेसई के पास कच्चे रास्ते में भागते हुए बुलेरो क्रमांक एमपी 33 सी 3242 को चलाते हुए बुलेरो के मालिक मनोज गुप्ता को कार चलाते हुए दबौच लिया। इस बुलेरो और मालिक को पकडक़र कोलारस थाने में भेज दिया है।