कोलारस पुलिस को चोरों का दिवाली गिफ्ट: दीवार तोडक़र दिया घटना को अंजाम

कोलारस। जिले के कोलारस थाना क्षेत्र के अंतर्गत मोरई मोहल्ला में बीती रात्रि सूने घर को निशाना बनाते हुए चोरों ने कोलारस पुलिस को दिवाली का तोहफा दिया है। यह घटना उस समय घटित की है जब नगर में पुलिस अपनी शानदार पुलिसिंग की दुहाई दे रही है। उसके बावजूद भी नगर में चोरी की घटना ने पुलिस के गाल पर तमाचा मारने जैसा काम किया है। इस घटना ने पुलिस की गस्त व्यवस्था पर भी साबलिया निशान लगा दिया है।

जानकारी के अनुसार सुरेन्द्र जैन निवासी मौराई मौहल्ला अपने परिवार सहित अपने पैत्रिक गांव राजापुर में पुराने घर की दिवाली से पहले साफ-सफाई करने गया हुआ था। सूने घर को निशाना बनाते हुए चोरो ने इत्मिनान से चोरी की घटना को अंजाम दे डाला।

सुरेन्द्र जब लौटकर अपने घर आया तो देखा कि बाहर मैन गेट का ताला तो लगा हुआ है पर अंदर से गेट बंद है। गेट को खोलने का प्रयास भी किया पर गेट नहीं खुला तो सुरेन्द्र ने पडौसी की छत से जाकर देखा तो घर की एक दीवाल टूटी हुई है।

घर के अंदर जाकर देखा तो पूरा सामान बिखरा पड़ा है और अलमारी भी खुली हुई है। जब सामान को देखा तो घर में रखे एक तोला सोना,एक किलो चांदी के जेबर सहित साढ़े सात हजार रूपये गायब मिले। चोरी का अंदेशा लगते ही सुरेन्द्र जैन ने उक्त घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुॅचकर खाना पूर्ति कर अज्ञात चोरो के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।