बालिका का अपहरण, 6 साल तक यूपी में बलात्कार, अब है 1 बच्चे की मां

शिवपुरी। ग्राम निवोदा निवासी 12 वर्षीय बालिका का 6 वर्ष पूर्व स्कूल जाते समय अपहरण कर उप्र के महोबा में बेच दिए जाने के मामले में पुलिस ने अपहरणकर्ता सहित खरीददार को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि बालिका को खरीदने वाले व्यक्ति ने पत्नि बनाकर रखा था और उसके एक 3 वर्ष का बच्चा भी है। 

जानकारी के अनुसार निवोदा निवासी 12 वर्षीय छात्रा को 31 मार्च 2012 को साईकिल से सेसई सडक़ स्कूल जाते वक्त किसी अज्ञात व्यक्ति ने प्रसाद में नशीला पदार्थ खिलाकर अपहरण कर लिया था और इसका मामला थाने में दर्ज था। 

गत दिवस कोलारस टीआई अवनीत शर्मा को सूचना मिली कि अपहृत लडक़ी निवोदा गांव आई हुई है, तभी पुलिस ने लडक़ी से पूछताछ की तो उसने पूरी घटना पुलिस को बताई। युवती ने पुलिस को बताया कि मुन्ना घोसी निवासी कुरोरा डांग जिला महोवा उप्र ने उसे प्रसाद में कुछ खिला दिया और बेहोश होने पर वह अपने घर ले गया। 

लडकी ने बताया कि मुन्ना घोसी ने मुझे 20 हजार रूपए में देवी पुत्र अंतराम पाल निवासी मझोल को बेच दिया था। उसके बाद देवी सिंह ने पत्नि बनाकर रखा जिससे एक बच्चा भी पैदा हुआ जो अब 3 वर्ष का है। 

युवती के बताए ठिकाने से पुलिस ने आरोपी देवी उम्र 25 वर्ष पूत्र अंतराम पाल निवासी मझोल थाना चखरारी जिला महोवा उम्र एंव मुन्ना उम्र 50 साल पुत्र मोतीलाल निवासी कुरोरा डांग थाना चखरारी उप्र को गिरफ्तार कर रविवार को न्यायालय में पेश किया जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया।