बदरवास में भी अतिक्रमण अभियान शुरू, भोले यादव ने तोड़ा अपना अतिक्रमण

बदरवास। बदरवास में आज से नगर पंचायत ने अतिक्रमण विरोधी अभियान शुरू किया और अभियान के पहले दिन ही नगर पंचायत उपाध्यक्ष भूपेन्द्र यादव ने लाल चौैक पर स्थित अपनी दुकानों से स्वयं ही अतिक्रमण हटाना शुरू किया। श्री यादव ने कहा कि जनता का प्रतिनिधि होने के कारण मैं सबसे पहले अपने अतिक्रमण हटा रहा हूं ताकि यह नजीर एक मिसाल बन सकूं।

जानकारी के अनुसार इस वर्ष बर्षा अधिक होने के कारण बदरवास में बाढ़ के आसार निर्मित हो गए थे। जिसको देखते हुये कोलारस एसडीएम आरके पांडे व उनकी टीम में ने बीते रोज डाक बंगला प्रांगण में एक बैठक आयोजित की तथा पुरानी नालियों का निरीक्षण किया जिसमें तय किया गया कि रोड़ सेंटर से 40 से 45 फीट छोडक़र अतिक्रमण हटाया जाए। 

इस बात को ध्यान में रखते हुए आज बदरवास के लालचौक पर स्थित नगर पंचायत उपाध्यक्ष भूपेन्द्र यादव ने दुकानदारों ने अपने प्रतिष्ठानों में आगे लगे टीन सेट व चबूतों को स्वयं हटाना शुरू कर दिया है। नगर परिषद उपाध्यक्ष ने अपने मकान से ही अतिक्रमण तुडवाना शुरू किया उनका कहना है कि नगर में जनता का प्रतिनिधि होने के कारण कोई मेरे ऊपर कोई दबाब न बना सकें इसलिये मैं स्वयं अपना अतिक्रमण साफ कर नजीर पेश करना चाहता हूं।

जिससे बदरवास कस्बे में बाढ़ जैसे हाल निर्मित न हों और पानी की निकासी हो सके। बताया जा रहा है कि बाजार से अस्थाई अतिक्रमण हटा तो। बदरवास कस्बे का पुराना स्वरूप निकल आएगा।