फुटबॉल प्रतियोगिता: एसएएफ ने हिन्द स्टार क्लब को 1-0 से हराया

शिवपुरी। जिले में खेल और युवा कल्याण विभाग के तत्वाधान में स्वतंत्रता की 70 वी वर्षगांठ के उपलक्ष्य में आयोजित जिला स्तरीय फुटबॉल खेल प्रतियोगिता के दूसरे दिन के मैच में एसएएफ ने हिन्द स्टार क्लब को 1-0 से हराया। 

सर्वप्रथम रिटायर्ड पी.टी.आई सरीफ  कुर्रेषी ने दोनों टीमों से परिचय प्राप्त कर पहला मैंच सुपर इंडियन क्लब एवं बापू अकादमी के बीच प्रात: 8.00 बजे से प्रारंभ कराया।  दोनों ही टीमों के खिलाडिय़ों ने उत्कृष्ठ खेल का परिचय दिया, जिसमें निर्धारित समय तक दोनों ही टीम कोई भी गोल नहीं कर सकी और निर्धारित समय में 0-0 से बराबरी पर रही। 

अतिरिक्त समय पर भी दोनों टीमों ने अच्छे खेल का प्रदर्शन करते हुए अपने-अपने क्षेत्र में गोल होने से बचाया। इससे मैच और भी रोमांचित होता चला गया। मैच का निर्णय पेनल्टी शूटऑट द्वारा किया गया जिसमेंं भी दोनों टीमें बराबरी पर रही। अंत में सडन डेथ के आधार पर मैच का निर्णय हुआ जिसमें सुपर इंडियन क्लब ने बापू अकादमी बी को 1-0 से हरा दिया।

वही पोलोग्राउण्ड में फुटबॉल का दूसरा मैच शाम 4 बजे से एसएएफ एवं हिन्द स्टार क्लब ए के बीच खेला गया जिसमें संगतपुर्ण मैच में एसएएफ ने 1-0 से हिन्द स्टार को हराया। आज के कार्यक्रम में स्थानीय मैच देखने के लिए जिले के वरिष्ठ फुटबॉल खिलाड़ी, गणमान्य नागरिक एवं विभागीय कर्मचारी उपस्थित रहे।