क्या सीएमओ कमलेश शर्मा के निलंबन पर लगी गई है रोक...?

शिवपुरी। कल से शिवपुरी में यह खबर जोरों पर थी कि मुख्य नगरपालिका अधिकारी कमलेश शर्मा को राज्य शासन ने निलंबित कर दिया है, लेकिन समाचार लिखे जाने तक श्री शर्मा को निलंबित किये जाने का कोई लिखित आदेश शिवपुरी में नहीं आया था। आज श्री शर्मा के निल बन पर ब्रेक लगने के समाचार आने लगे। लेकिन इनकी भी आधिकारिक रूप से पुष्टि नहीं हो सकी। 

अपुष्ट सूत्रों के अनुसार कल नगरीय प्रशासन विभाग के प्रमुख सचिव विवेक अग्रवाल का कलेक्टर शिवपुरी के पास फोन आया था और श्री अग्रवाल ने कलेक्टर से सीएमओ की लोकेशन के बारे में पूछा था। 

इस पर श्री अग्रवाल को जानकारी दी गई कि स्वास्थ खराब होने के कारण वह छुट्टी पर है। इस पर बताया जाता है कि श्री अग्रवाल ने अवगत कराया कि उन्हें निलंबित कर दिया गया है। यह भी बताया जाता है कि इसके बाद कलेक्टर ने प्रभारी सीएमओ गोविन्द भार्गव को चार्ज देने के लिए रात में तलब किया था, लेकिन वह उपलब्ध नहीं हुए। 

वर्तमान में श्री भार्गव पर ही सीएमओ का चार्ज है, लेकिन वित्तीय अधिकार कमलेश शर्मा ने अपने पास ही रखे हैं। इस खबर की पुष्टि के लिए मीडिया ने जब प्रशासनिक अधिकारियों खासकर एसडीएम रूपेश उपाध्याय से संपर्क किया तो उन्होंने भी श्री शर्मा के निल बन की पुष्टि नहीं की लेकिन यह जरूर कहा कि उन्होंने भी श्री शर्मा के निलंबित होने के बारे में सुना है। 

आज देर रात तक श्री शर्मा को निल िबत किये जाने संबंधी कोई आदेश प्राप्त नहीं हुआ था। वहीं इस चर्चा ने भी जोर पकड़ लिया कि उनका निल बन रद्द हो गया है या निल बन पर ब्रेक लग गया है। क्योंकि सीएमओ को निल िबत करने संबंधी कोई लिखित आदेश निकला ही नहीं है।