पुलिसवाले के बेटे ने सरेआम युवकों को कुचल डाला, मौत

शिवपुरी। कोलारस थाना क्षेत्र के मानीपुरा में शुक्रवार रात ऑल्टो कार और बाइक में भिडंत हो गई, जिसमें बाइक पर सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए इनमें से एक युवक की कोलारस में इलाज के दौरान मौत हो गई। जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल होकर उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

लेकिन अस्पताल में दाखिल घायल जितेन्द्र ने इस दुर्घटना को प्रायोजित ढंग से की गई हत्या करार देते हुए सनसनीखेज आरोप लगाया कि कार कोलारस थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक के बेटे की है और उसी ने रंजिशन जान लेने की नीयत से बाइक में टक्कर मारी, जिससे उसके दोस्त की मौत हुई है।

हादसे में घायल हुए जितेन्द्र पुत्र हरदम जाट ने बताया कि मृतक अमित पुत्र वीरभान भदौरिया व भानु तोमर जो कि कोलारस थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक वृखभान सिंह तोमर का बेटा है भानु व अमित के बीच काफी दिनों से विवाद चला आ रहा था और इसी विवाद के चलते 31 दिसंबर की रात भी उन दोनों के बीच विवाद हुआ था।

1 जनवरी की रात जितेन्द्र व अमित जब बाइक से कस्बे में घूम रहे थे, तभी जगतपुर के निकट भानु तोमर अपनी कार से आया और उन्हें सामने से टक्कर मार दी जब दोनों नीचे गिर गए तो उन पर फिर कार चढाने का प्रयास किया लेकिन लोगों के आने से वह भाग गया जितेन्द्र का कहना है कि एक्सीडेंट के दौरान जेब में रखे 34 हजार रुपए गायब हैं आरोपी के पिता कोलारस थाने में पदस्थ हैं जिससे वह जांच को प्रभावित करेंगे, साथ ही उसे अपनी जान का खतरा भी बना हुआ है।

इनका कहना है 
उक्त मामले में आरोप सामने आने के बाद प्रधान आरक्षक की कार बुलवाई है फिलहाल कार दो दिन से वृंदावन में होने की बात कही गई है वाहन का परीक्षण करने के बाद ही हकीकत सामने आ सकेगी।
अवनीत शर्मा, टीआई कोलारस