अभी भी निलबिंत है DPC शिरोमणि दुबे: कमिश्रर ने कहा

शिवपुरी। जिले में अभी भी शिवपुरी के डीपीसी शिरोमणि दुबे के निलबंन पर अभी भी धुंध छाई हुई है। राज्य शिक्षा केन्द्र भोपाल के कमिश्रर  और शिक्षा मंत्री का कार्यालय ने अपने बयान में कहा है कि डीपीसी शिवपुरी अभी भी निलबिंत है। 

शिवपुरी के निलबिंत डीपीसी शिरोमणि दुबे बार-बार प्रेस को बयान दे रहे है कि  कि में निलबिंत ही नही हुआ हु मेरा जो आदेश आया है वह विसगंतिपूर्ण है। उधर कलेक्टर शिवपुरी राजीव चन्द्र दुबे बार-बार प्रेस को बयान दे रहे है कि डीपीसी  निलबंन के निलबंन आदेश पर स्टै हो गया है। 

सवाल यह भी खडा है कि डीपीसी  अगर निलबिंत नही हुए तो स्टै किसी आर्डर पर आया है और स्टै आ भी गया है तो डीपीसी ने तो अपना आवेदन क्रंमाक 8250 वापस ले लिया है तो फिर कैसा स्टै...

इधर राज्य शिक्षा केन्द्र भोपाल की कमिश्रर श्रीमति दीप्ती गौड मुखर्जी ने शिवपुरी समाचार डॉट कॉम से बातचीत करते हुए कहा है कि मेरे हिसाब से शिवपुरी डीपीसी निलबिंत है और राज्य शासन के इस आदेश का पालन करना कलेक्टर शिवपुरी का काम है। इसी कारण निलबिंत डीपीसी शिवपुरी अपने विभाग की व्हीसी में नही गए थे। 

स्कुल राज्य शिक्षा मंत्री पारस जैन के कार्यालय ने भी कहा है कि शिवपुरी DPC शिरोमणि दुबेे निलबिंत है और उनका निलबिंत आदेश नही बदला गया है। अभी हाल में ही शिवपुरी की विधायक और मंत्री यशोधरा राजे के दौरा कार्यक्रम में डीपीसी से राजे ने कहा कि आप तो निलबिंत हो आप यहां कैसे...