36 लाख के टायर गायब, ढाबे पर खड़ा मिला ट्रक

शिवपुरी। डेढ़ माह पहले कोलारस थाना क्षेत्र में लुकवासे के पास स्थित एक ढाबे पर लावारिस हालत में खाली ट्रक मिला था। पुलिस ने जांच के दौरान ट्रक के मालिक का पता किया। और जांच करते हुए चालक के खिलाफ मामला दर्ज लिया है। 

फरियादी अश्विनीकुमार ने अपनी शिकायत में उल्लेख किया है कि ट्रक चालक नंद सिंह पुत्र शंकर सिंह राजपूत 16 अक्टूबर  को चेन्नई से 3643750 रूपए के अपोलो टायर भरकर कानपुर के लिए रवाना हुआ था। लेकिन वह कानपुर नहीं पहुंचा। रास्ते में से ही ट्रक में रखे टायर गायब कर दिये गए और ट्रक चालक खाली ट्रक को लुकवासे के पास स्थित जगन्नाथ ढावे पर छोड़कर चला गया था। 

इसके बाद ढावे मालिक ने पुलिस को 22 अक्टूबर को सूचना दी कि एक ट्रक लावारिस हालत में खड़ा हुआ है। जिसे पुलिस ने जप्त कर थाने रख दिया। इस दौरान ट्रक पर मालिकाना हक जताने वाला कोई भी फरियादी सामने नहीं आया और वह ट्रक थाने में खड़ा रहा। 

कल गुढगांव के रहने वाले अश्विनीकुमार ने ट्रक पर अपना मालिकाना हक जातते हुए चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज करा दिया। साथ ही उन्होंने उसमें भरे टायर गायब होने की जानकारी भी पुलिस को दी। इस मामले में चालक पर टायरों के खुर्द बुर्द करने का संदेह जाहिर किया जा रहा हैं।