सिंधिया के कॉलेज की जड़ें खुदवा रहे हैं मुन्नालाल

शिवपुरी। शहर के नौहरीखुर्द मं मेडि़कल कॉलेज के लिए प्रस्तावित जमीन पर पिछले 1 माह से मुरम उत्खन्न चल रहा है। यह मेडिकल कॉलेज और इसकी जमीन लंबी लड़ाई के बाद ही शिवपुरी को मिला है। इस उत्खन्न से यह जमीन खुर्दबुर्द हो रही है और सांसद सिंधिया की एक और योजना को पतीला लगाने की सजिश रची जा रही है।

जानकारी के अनुसार मेडि़कल कॉलेज की 12 हैक्टयर जमीन जो नोहरीखुर्द पर प्रस्तावित है। इस पर नपा की हिटैची दिन रात मुरम उत्खन्न कर रही है। इतना ही नही वहां शहर भर का कचरा भी फैका जा रहा है।

मेडि़कल कॉलेज की जमीन वार्ड क्रंमाक 1 में आती है और वहां से कांग्रेस के पार्षद भावना राजकुमार पाल भी कई बार अपना विरोध दर्ज करा नपा में शिकायत दर्ज करा चुके है। परन्तु उत्खन्न नही रूक रहा है।

मुरम खोद रहे जेबीसी चालक से पूछा कि किसके कहने आप यहां से मुरम् खोद रहे हो तो उन्होने नपा एचओ जीपी भार्गव का आदेश बताया उनसे संपर्क करने की कोशिश की तो उनका मोबाईल नही लगा।

इस मामले को लेकर सिंधिया समर्थित शिवपुरी नपा अध्यक्ष से बात की तो फिर वही हमेशा की तरह उन्है इस मामले की कोई जानकारी नही है। फिर भी उन्होने कहा कि मामले को दिखवाते है।

इस मामले में अपने राम का यही कहना है कि,कही ऐसा तो नही कि किसी भी तरह इस जमीन को खुर्दबुर्द कर दिया जाए,और जमीन को खोद-खोद कर इतना बिगांड दिया जाए कि  आगे इस जमीन पर मेडिकल कॉलेज को निर्माण करने वाली ऐंजेसी किसी दूसरी जमीन की मांग कर दे।

कही सांसद सिंधिया के इस प्रोजेक्ट को लटकाने के लिए यह सोची समझी रणनीति तो नही है। उनके सीवर लाईन और जलावर्धन योजना को एक रणनीति की तरह लटका दिया है।