पति-पत्नि ने अपनी पडौसन का पीट-पीटकर तोडा पैर

शिवपुरी| कोलारस कस्बे में पांडे मोहल्ला निवासी एक सुपरवाइजर आशा को उसके पड़ोस में रहने वाले एक दंपति ने लाठियों से पीट-पीटकर उसका पैर तोड़ दिया पुलिस ने मामले की विवेचना शुरू कर दी है।

घायल महिला कृष्णा पत्नी उमेश ओझा उम्र 35 वष निवासी पांडे मोहल्ला कोलारस का कहना है कि वह सुपरवाइजर आशा है उसे उसके पति ने त्याग दिया इसलिए अशोक पुत्र बाबू पांडे ने पांडे मोहल्ला स्थित अपना एक मकान दान में देकर उसकी वसीयत उसके नाम कर दी बकौल कृष्णा इस मकान में वह पिछले 12 साल से रह रही है।

वह मकान की छत पर एक और कमरा बनवा रही है यह बात उसके पड़ोस में रहने वाले रामेश्वर भार्गव व उसकी पत्नी अनीता भार्गव को रास नहीं आई यही कारण है कि वह अपने मकान की छत से उसके मकान की छत पर आए और घर में आकर उसे लाठी से पीटना शुरू कर दिया मारपीट के दौरान उनका कहना था कि यह मकान उनका है।

 इसलिए वह इस मकान को उससे छीनकर रहेंगे पीडि़ता का कहना है कि पति पत्नी ने लाठियों से पीट-पीटकर उसका पैर फ्रैक्चर कर दिया जब इतने पर भी उनका मन नहीं भरा तो दोनों ने उसे बेइज्जत करने की मंशा से उसके कपड़े फाड़ दिए और मारपीट की जब कृष्णा को बचाने के लिए उसकी बहन शारदा पत्नी बैजनाथ ओझा निवासी झंडी आई तो उसकी भी मारपीट की गई। दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है।

पीडि़ता का कहना है कि रामेश्वर भार्गव व उसकी पत्नी अनीता द्वारा उसकी मारपीट की गई, तब उसकी बेटी वहां मौजूद थी उसके अनुसार उसकी बेटी भावना ने यह सारा घटनाक्रम मोबाइल में कैद कर लिया है वह इसे आवश्यकता पडऩे पर पुलिस के समक्ष प्रस्तुत कर देगी