घर से अचानक गायब हो गई चांदनी

शिवपुरी। पिछोर कस्बे से शनिवार को एक नाबालिग लड़की का किसी अज्ञात व्यक्ति ने बहला फुसला कर अपहरण कर लिया पुलिस ने मामला कायम कर विवेचना प्रारंभ कर दी है।

पिछोर निवासी 17 वर्षीय चांदनी पुत्री हरीराम शनिवार की शाम अचानक घर से गायब हो गई। परिजनों ने चांदनी की हर संभव स्थान पर तलाश की, परंतु उसका कोई सुराग नहीं लगा अंतत: गायब युवती की मां ममता ने थाने जाकर मामले की जानकारी दी पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ अपहरण का प्रकरण दर्ज कर लिया है।

शौच करने गई महिला से छेड़छाड़
पिछोर थानांतर्गत ग्राम बनौटा में शौच करने गई एक दलित महिला से गांव के दबंग ने उसका रास्ता रोककर छेड़छाड़ कर दी पुलिस ने मामला कायम कर विवेचना प्रारंभ कर दी है।
 बनौटा निवासी एक 25 वर्षीय महिला शौच करने गई थी जब वह वापस घर लौट रही थी, तभी रास्ते में बृजभोज शर्मा ने उसका रास्ता रोककर उसके साथ छेड़छाड़ कर दी महिला ने जब उसकी हरकत का विरोध किया तो आरोपी ने उसे गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी दे डाली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

पड़ोसी ने की महिला से छेड़छाड
बामौरकलां थाना क्षेत्र के ग्राम खैरोदा निवासी एक 23 वर्षीय महिला 6-7 सित बर की दर यानी रात अपने घर की लाइट खराब हो जाने के कारण बिजली के खंभे पर बांस से तारों को सही करने गई थी।

इसी दौरान वहां गांव का नाथूराम आदिवासी आ गया आरोपी ने महिला को अकेली देखकर उसके साथ छेड़छाड़ कर दी सुबह जब महिला का पति घर लौट कर आया तो उसने सारा घटनाक्रम उसे बताया महिला ने थाने पहुंचकर मामले की शिकायत दर्ज कराई पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज कर लिया।