बाइक सवारों ने मारी किसान को गोली, मौत

करैरा। करैरा थाना क्षेत्र के तहत आने वाले ग्राम टेकनपुर में खेत पर काम कर रहे किसान में बाइक पर सवार होकर आए युवकों ने गोली मार दी। घटना में किसान बुरी तरह जख्मी हो गया जिसे इलाज के लिए पहले स्वास्थ्य केंद्र लाया गया लेकिन हालत गंभीर होने पर उसे अस्पताल रैफर कर दिया यहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे ग्वालियर रैफर कर दिया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना के बाद बाइक सवार मौके से फरार हो गया। 

पुलिस ने बताया कि किसान राजकुमार जाटव निवासी ग्राम टेकनपुर शनिवार की देर शाम अपने खेत पर था तभी तीन बाइक सवार युवक आए और उसके साथ गाली-गलौंज करने लगे और मामला हाथापाई तक आ गया। इसी बीच बाइक सवार बदमाश से किसी ने बंदूक फायर कर दिया और उसकी गोली सीने में जा लगी। गोली लगने के बाद राजकुमार जमीन पर गिर गया और बेहोश हो गया। वहीं गोली की आवाज सुनकर आसपास खेत पर मौजूद लोग आए तो उन्होंने देखा कि राजकुमार को गोली लगी है। जिस पर खेत वालों ने युवकों को पकड़ने का प्रयास किया लेकिन वह बाइक पर सवार होकर भाग गए। 

वहां मौजूद लोगों ने बताया कि बाइक पर तीन लोग सवार थे। घायल युवक को पहले इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र लाया गया लेकिन हालत गंभीर देखकर डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रैफर कर दिया यहां परीक्षण करने के बाद डॉक्टरों ने ग्वालियर रैफर कर दिया जहां इलाज के दौरान राजकुमार की मौत हो गई।