छात्रा को अश्लील इशारे और भद्दे कमेंट करने वाले बदमाश पर मामला दर्ज

शिवपुरी। शहर के देहात थाना क्षेत्र अंतर्गत तुलसीनगर में रहने वाली एक बीए प्रथम वर्ष की छात्रा को एक युवक द्वारा बीते एक वर्ष से अश्लील इशारे तथा कमेेंट्स किये जा रहे थे जिससे व्यथित होकर कल छात्रा ने थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। छात्रा एवं आरोपी युवक एक ही मकान में किराये से निवासरत हैं। पुलिस ने छात्रा की रिपोर्ट पर से युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार तुलसीनगर में बीए प्रथम वर्ष की छात्रा किराये के मकान में अपने परिजनों के साथ दूसरी मंजिल पर निवास करती है, वहीं इसी मकान में नीचे बंटी शर्मा भी किराये से रहता है। छात्रा ने पुलिस को बताया कि बीते एक वर्ष से बंटी द्वारा उसकी तरफ अश£ील इशारे किये जाते हैं और अश£ील कमेंट्स किये जाते हैं। 

छात्रा द्वारा उसे काफी समझाया गया, लेकिन बंटी ने उसे परेशान करना बंद नहीं किया। छात्रा द्वारा जब उसका विरोध किया तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट करते हुए उसे जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने छात्रा की रिपोर्ट पर से आरोपी युवक के खिलाफ धारा 354, 294, 322, 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

युवक की पत्नी की शिकायत पर छात्रा सहित परिजनों पर दर्ज हुआ मामला
बंटी की पत्नी राजकुमारी शर्मा ने भी थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई कि जब वह अपने घर पर गैलरी में घूम रही थी तभी उक्त छात्रा मंदिर से लौटकर आई और उसने व उसके परिजनों ने मेरे साथ मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने महिला की शिकायत पर से छात्रा सहित उसके परिजनों के खिलाफ भादवि की धारा 294, 323, 506, 34 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना प्रारंभ कर दी है।