मजनू महाशय को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, किया पुलिस के हवाले

कोलारस। अभी-अभी खबर आ रही है कि जिले के कोलारस थाना क्षेत्र में ग्राम आंनदपुर मैं खेत पर काम कर रही नवविवाहिता के साथ पुराने प्रेमी ने छेड़छाड़ कर दी। जिसका विरोध करने पर युबक ने नवविवाहिता के भाई सहित परिजनों से मार पीट कर दी जिसके बाद ग्रामीणों ने युवक की जमकर खबर ले डाली।

जानकारी के अनुसार पूजा राय उम्र 20 वर्ष परिवर्तित नाम निवासी ग्राम आनंदपुर (पचावली) अपने मायके में खेत पर काम कर रही थी। तभी युवती का पूर्व प्रेमी वहॉ आ गया और प्यार की दुहाई देते हुए युवती को अपने साथ चलने की कहने लगा। जब युवती ने जाने से मना किया तो आरोपी ने युवती की मारपीट कर दी। उक्त घटना में अपनी बहन को बचाने भाई आया तो आशिक ने भाई को भी कूट दिया। इस मारपीट की सूचना गांव के लोगों को लगी तो उन्होने मिलकर आशिक को पकड़ लिया और आशिक की जमकर खबर ली।

यह फिल्मी ड्रामा खेत से घर तक पहुॅच गया और युवक दीपू शर्मा पुत्र रामबाबू शर्मा निवासी फतेहपुर शिवपुरी प्यार की दुहाई देते हुए युवती को अपने साथ ले जाने की बात करने लगा। इस युवक के साथ उसका साथी दीपक भार्गव पुत्र कैलाश भार्गव भी साथ में मौजूद था। जब युवक नहीं माना तो ग्रामीणों ने एक जुट होकर मजनू की जमकर खेर ली और युवक को दौड़ा-दौड़ा कर पूरे गांव में पीटा।

उसके बाद ग्रामीणो ने उक्त घटना की सूचना डायल 100 को दी। पुलिस मौके पर पहुॅची और युवक को अपने साथ चलने को कहा तो मजनू ने पुलिस को ही रौब दिखाना शुरू कर दिया। पुलिस को रौब दिखाने पर पुलिस ने भी अपनी पुलिसिया स्टाइल दिखाते हुए दोनो युवकों को डायल 100 में डालकर कोलारस थाने ले आई।