अग्रवाल समाज चुनाव: अध्यक्ष पद पर अजीत जैन जीते, राजेश सिंघल हारे

शिवपुरी। मध्यदेशीय अग्रवाल समाज के अध्यक्ष पद के लिये आज स्थानीय अग्रवाल धर्मशाला में चुनाव संपन्न हुआ। समाज के वरिष्ठ लोगों द्वारा तमाम प्रयासों के बाद भी अध्यक्ष पद हेतु अजीत जैन ठेईया और राजेश अग्रवाल के बीच टकराव नहीं टल सका और आज अंतत: स्थानीय अग्रवााल समाज धर्मशाला में चुनाब संपन्न हुआ। इस चुनाव में अजीत जैन ठेइया ने अपने प्रतिद्वंदी राजेश जैन को 102 मतों से पटकनी देते हुए अध्यक्ष पद पर कब्जा कर लिया है।

चुनाव अधिकारी गोपालकृष्ण चौधरी ने बुधवार को मतदान के बाद चुनाव के नतीजों की घोषणा करते हुए अध्यक्ष पद के लिये अजीन जैन को विजयी घोषित किया गया। अजीत जैन ने अपने प्रतिद्वंदी राजेश अग्रवाल को 102 मतों से पटकनी दी है। अध्यक्ष पद के लिए राजेश सिंघल के समर्थन में चन्द्रकुमार बंसल, विजय बंसल और विष्णु खौरघार ने अपना नाम वापस ले लिया था लेकिन इनका समर्थन भी काम नही आ सका। 

वही महामंत्री पद के लिए भी हरिओम जैन और ललित मोहन के बीच सीधी टक्कर थी जिसमे हरीओम जैन ने ललित मोहन पंसारी को 82 बोट से पटकनी देते हुए विजय हासिल की। वही सहमंत्री पद के लिए  विवेक जैन और शुभम गर्ग  आमने सामने होंगे थे। जिसमें विवेेक जैन ने शुभम को पटकनी देते हुए 276 मतों से विजयश्री हाशिल की। जबकि प्रचारमंत्री पद के लिए संघर्ष था जो लास्ट में एकमत होकर निर्र्विरोध श्याम गुप्ता चेनू को प्रचारमंत्री का दायित्व सौपा गया है।

जबकि वरिष्ठ उपाध्यक्ष के लिए रविन्द्र बंसल, उपाध्यक्ष के लिए राजीव जैन और कोषाध्यक्ष पद के लिए अजय सिंघल के नाम पर सहमति बन गई थी। इन सभी के निर्वाचित होने पर समाज के ललित कुमार छर्च वाले,सतीश मंगल वकील,डॉ सुरेश गुप्ता,बृजेश जैन, बृजेश कुमार गुप्ता,छर्र्च,सुधीर अग्रवाल,राजेन्द्र छर्च और निर्मल कुमार गुप्ता ने बधाई दी।