नरवर-सतनवाड़ा मार्ग के खस्ताहाल को लेकर कांग्रेस ने राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन

शिवपुरी। सांसद सिंधिया एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के निर्देशानुसार जिला एवं ब्लॉक कांग्रेस के बैनर तले सतनवाड़ा से नरवर तक के खस्ताहाल मार्ग को लेकर सोशल मीडिया कांग्रेस के जिलाध्यक्ष किशनसिंह रावत काली पहाड़ी के नेतृत्व में एक विशाल रैली निकालकर राज्यपाल के नाम तहसीलदार नरवर को एक ज्ञापन सौंपा। 

रैली लोधी माता से प्रारंभ हुई जिसमें सैंकड़ों की संख्या में युवा कांग्रेसी कार्यकर्ता सहित वरिष्ठ कार्यकर्ता मौजूद थे। इस मौके पर अनुसूचित जाति कांग्रेस के प्रदेश संयोजक एवं जिला महामंत्री केएल राय ने कहा कि युवा आगे आएं और क्रांति के दूत बनें और भाजपा सरकार की भ्रष्टाचार विरोधी नीतियों का आगे आकर विरोध करें। 

नरवर से सतनवाड़ा तक 26 किमी का मार्ग पिछले पांच वर्ष से खुदा पड़ा है जिसमें दो-दो फिट के गहरे गड्ढे बने हुए हैं जिससे यातायात अवरूद्ध हो रहा है इसके बावजूद भी भाजपा सरकार द्वारा इस ओर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। ज्ञापन का वाचन पूर्व लोकसभा अध्यक्ष केदार सिंह कंषाना ने किया। इस मौके पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता रफीक अहमद खान, सेवादल मु य संगठक अनिल उत्साही सहित अनेक कांग्रेसी उपस्थित थे।