पति ने बच्चे ओर पत्नि पर फेंका खोलता गर्म पानी, मामला दर्ज

कोलारस। कोलारस थाना अंतर्गत आने वाले एक में एक आरोपी पति ने बच्चे को दूध पीला रही पत्नि पर खोलता गर्म पानी फैक दिया जिससे बच्चा और मां दोनो जल गए। बच्चे को ग्वालियर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर ससुरालियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार किरण की शादी 07.05.14 को कोलारस थाना अंर्तगत ग्राम मोहरा में रहने वाले अरविन्द्र जाटव निवासी मोहराई से हुई थी शादी में उसके पिता ने अपनी हैसियत के हिसाब से किरण की शादी की थी शादी के बाद पति अरविन्द्र जाटव, सास फूलवती, ससुर प्रकाश ने  मुझे दहेज के लिए ताने देने लगे और पति द्वारा मारपीट करने लगा। 

जब यह दहेज की की मांग और मारपीट ज्यादा हो गई तो किरण अपने मायके में जाकर रहने लगी।  इसी बीच किरण ने एक बच्चे को जन्म दिया जिसके बाद रितेदारो के कहने पर ससुराल चली गई कुछ दिन बाद फि र से पति और परिजनो द्वारा दहेज के लिए लगातार किरण की मारपीट करने लगे।

बताया जा रहा कि लगभग दो हफ्ते पहले किरण अपने बच्चे को दूध पिला रही थी तभी दहेज की मांग को लेकर पति अरविन्द्र ने किरण और बच्चे पर गर्म पानी फेंक दिया जिसके बाद किरण व उसका नवजात गंभीर रूप से घायल हो गए जिसमें बच्चे को ग्वालियर भर्ती कराया गया कल ग्वालियर ईलाज कराकर लौटने के बाद किरण ने अपनी पति और परिजनो के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई,पुलिस ने किरण की शिकायत पर ससुरालजनो के खिलाफ 498ए, 324, 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।