नेशनल पार्क में घूम रहे है काले मुंह के नग्र मानव

शिवपुरी। अभी-अभी बहुत तेजी से खबर आ रही है कि नेशनल पार्क में काले मुंह के मानव ​विचरण कर रहे है। बताया गया है कि वे नेशनल पार्क में लकडी बीनने और अन्य किसी काम से जाने वाली महिलाओ व पुरूषो से अभद्रता कर रहे हैं। हाालाकि इस खबर की किसी ने पुष्टि नही की है किन्तु यह फक्कड कॉलोनी और नेशनल पार्क के ऐरिया से लगे ठकुरपुरा व करोंदी के जनमानस को लोगो में मुह जुबानी वायरल हो रही है। 

जानकारी के अनुसार नेशनल पार्क के अंदर दो मानव नग्र अवस्था में घूमते दिख रहे है। इनके मुंह डार्क ब्लैक है। फक्कड कॉलानी, पार्क ऐरिया से लगा ठकुरपुरा गांव और कंरोदी कॉलोनी के लोगो ने इन्हे घूमते देखा है। बताया जा रहा है यह महिलाओं और पुरूषो से अभद्रता कर कर रहे है। 

बीते रोज फक्कड कॉलोनी की महिलाए नेशनल पार्क ऐरिया के अंदर शौच के लिए गई थी तभी यह काले मुंह के मानव नग्र अवस्था में उनके पास आ गए और इन्हे देखकर महिलाए डर गई और तेजी से घर के लिए भाग खडी हुई। 

ठकुरपुरा और कंरौदी कॉलोनी में भी यह खबर जनचर्चा में सुनने में आ रही है। सुनने में यह भी आ रहा है कि यह नेशनल पार्क प्रबंधन की चाल है क्योकि फक्कड कॉलोनी, करोंदी कॉलोनी और ठकुरपुरा का कुछ हिस्सा नेशनल पार्क की सीमा से लगा हुआ है। 

इस कारण इन तीनो कॉलोनियों के निवासी अनाधिकृत रूप से पार्क में प्रवेश करते है। इस कारण वन विभाग की यह चाल हो सकती है। इस खबर में कितनी सच्चाई है यह तो भगवान जाने बाकी ऐसी कई बाते इन कॉलोनियों के मुह जुवानी वायरल हो रही है।