लापता युवक की मिली हाथ बंधी लाश, हत्या की आशंका

कोलारस। अभी-अभी खबर आ रही है कि जिले के कोलारस थाना क्षेत्र के मोहरा निवासी एक 29 वर्षीय युवक की लाश आज गॉव के ही पंचायत भवन में मिली है। मृतक के दोनो हाथ बंधे हुए है। परिजनों ने दामाद पर हत्या का आरोप लगाया है।

जानकारी के अनुसार जिले के कोलारस थाना क्षेत्र के मोहरा गॉव के हरिओम पुत्र जगराम सेन उम्र 29 वर्ष 22 मई  से घर से लापता था। अभी गॉव में ही पास पंचायत भवन के पास से ही गुजर रहें  ग्रामीण को जब बदबु आई तो गॉव के लोगो को सूचित किया। 

गॉव के लोगो ने जाकर देखा तो पंचायत भवन अंदर से बंद था। बड़ी मुस्किल से गेट तोड़ कर अंदर जाकर देखा  तो सड़ी-गली लाश दिखाई दी। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने फोंरसिकं डॉग को मोके पर बुला कर मामले की जॉच शुरू कर दी है।

बही परिजनों का आरोप है कि मृतक हरिओम की हत्या कोलारस निवासी उसके जीजा ने की है।
कहानी जो परिजन बता रहे है उसके अनुसार हरिओम की बहिन की शादी कोलारस निवास बंटी सेन से हुई थी। शादी के बाद बंटी ने अपनी पत्नि को जिंदा जला दिया था। इस मामले में बंटी सेन को न्यायालय ने 7 वर्ष के कारावास की सजा सुनाई थी। 

आरोपी बंटी जेल से निकलने के बाद देख लेने की धमकी अपने ससुराल के पक्ष के लोगो को दी थाी। परिजनों ने आरोप लगाया है कि हरिओम की हत्या बंटी और उसके भाई विष्णु,राजु और संतोष ने मिलकर की है।