RSS के शाखा ग्राउण्ड में डॉक्टरों ने फैंकी सिरिंज

शिवपुरी. पोहरी के आदर्श स्कूल में स्थित ग्राउण्ड में बीती शाम कस्बे के प्रायवेट क्लीनिक संचालकों ने उपयोग की गई खाली सिरिंज फैंक दी आज सुबह जब राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यकर्ता प्रतिदिन की भांति शाखा लगाने के लिए पहुंचे तो उन्हें पूरे ग्राउण्ड में सिरिंज फैली दिखी जिस पर स्वयंसेवकों में आक्रोश उत्पन्न हो गया और उन्होंने एसडीएम जेएस बघेल के निवास स्थान को घेर लिया और जब एसडीएम ने उन्हें सफाई कराने का आश्वासन दिया तब स्वयंसेवक वहां से हटे। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार आरएसएस के कार्यकर्ता प्रतिदिन आदर्श स्कूल में बने ग्राउण्ड में शाखा लगाते हैं। उसी ग्राउण्ड में शाम के समय बच्चे भी खेलते हैं, लेकिन बीती शाम कस्बे के कुछ डॉक्टरों ने ग्राउण्ड में हजारों की सं या में सिरिंज फैंक दी जो पूरे ग्राउण्ड में फैल गई थी। आज सुबह 6 बजे स्वयंसेवक शाखा लगाने पहुंचे तो उन्हें ग्राउण्ड में सिरिंज ही सिरिंज नजर आई।

 जिनमें से कुछ सिरिंज कार्यकर्ताओं के यहां भी चुभ गई। जिससे कार्यकर्ता आक्रोशित हो उठे और सुबह 7 बजे एसडीएम के निवास स्थान पर स्वयंसेवकों ने डेरा डाल लिया। जब एसडीएम श्री बघेल स्वयंसेवकों के पास पहुंचे तो उन्होंने अपनी समस्या बताई जिस पर एसडीएम ने तुरंत ही ग्राउण्ड को साफ कराने का उन्हें आश्वासन दिया। इसके बाद स्वयंसेवक वहां से हट गए। 

इनका कहना है
मेरे निवास स्थान पर आज सुबह आरएसएस के कार्यकर्ता आये थे। जिनका कहना था कि कुछ लोगों ने उनके शाखा ग्राउण्ड में सिरिंज फैंक दी है। जिससे शाखा लगाने में परेशानी हो रही है। उनकी इस समस्या को मैने तुरंत ही दूर कर दिया और ग्राउण्ड की सफाई करा दी। यह कहना गलत है कि उन्होंने मेरे निवास स्थान घेरा है। 
जे.एस बघेल
एसडीएम पोहरी

कस्बे के झोला छाप चिकित्सकों ने आरएसएस के शाखा ग्राउण्ड में सिरिंज फैंक दी है। जिससे शाखा लगाने में उन्हें परेशानी हो रही थी। जिस कारण आरएसएस के कार्यकर्ता एसडीएम के बगले पर पहुंचे थे और एसडीएम ने तुरंत ही ग्राउण्ड को साफ करा दिया। 
राकेश राठौर
तहसील प्रमुख 
राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पोहरी