कभी पुलिस का मुखविर था चंदन गड़रिया,4 थाने की पुलिस लगी सर्चिंग

शिवपुरी। अभी तक पुलिस चोरी और लूटो के केसो से नही निबट पर रही थी। कि शुक्रवार को कोलारस के खैरोना के तालाब से राजस्थान के मारवाड़ी चरवाहे सीताराम पुत्र का कोड़ाराम जाटव के हुए सनसनीखेज अपहरण के बाद से पुलिस सकते में हैं। और इस काण्ड में चंदन गडरिया का नाम आने से पुलिस की और टेंशन बड़ गई है। 

बताया गया  है कि आंतक का दूसरा नाम रामबाबू दयाराम गडरिया की गैंग की अमोला पुलिस की मुखबिरी करता था,फिर खबरे आने लगी की वह इस गैंग का केजुउल मैंबर बन गया और गैंग को रसद पहुचाने का काम भी करने लगा। 

जानकारी यह भी आ रही है कि दतिया पुलिस द्वारा  डकैत चंदर गड़रिया पर 3 हजार का इनाम  घोषित है। डकैत रामबाबू के सफ ाए के बाद से इसने जिला छोड़ दिया और राजस्थान और मप्र के दतिया में छिटपुट लूटपाट की वारदातों को अंजाम देने लगा। 

अब इसका नाम इस अपहरण में सामने आ रहा है। इसके साथ 6 सदस्य बंदूक धारी लोगों का गैंग बताया जा रहा है। और साथ में दस्यू संदरी होने की खबरे भी आ रही है। पोहरी बैराड क्षेत्र में दो वर्ष पूर्व इस गैंग की चर्चा भी थी।

अभी-पुलिस इस अपहत्त को सकुशल वापिसी और इस गैंग के सफाए के लिए जुट गई है। बताया जा रहा है कि जिले के चार थाने अमोला, खोड, कोलारस, रन्नौद क्षेत्र के जंगलों में पुलिस बल एडी टीम के साथ सर्चिंग में जुटा है। 

हालाकि पुलिस 30 हजार के इनामी डकैत उपाई यादव पर भी ध्यान केन्द्रित कर रही है। कोलारस इलाके में खासा प्रभाव रखने वाले एक और डकैत उपाई यादव पर भी शक की सुई घूम रही है हत्या के आरोपी और पकड़े जाने के बाद से फ रार इस डकैत पर 30 हजार का इनाम घोषित है। पुलिस रिकार्ड में उपाई यादव का  फोटो तक नही है। वह भी इस क्षेत्र में लूट डकैती और अपहरण की वारदाते कारित कर चुका है।  

हमने केस दर्ज कर लिया है 
हमने इस मामले में रेनसम फ ॉर मनी का केस दर्ज किया है। हालांकि ये चंदन गडरिया ही है। इस बात की अभी कोई पुष्टि नहीं हुई है। उसके परिजन के पास एक फ ोन कॉल आया था। जिसके आधार पर हमने केस दर्ज किया है।
मों. यूसुफ  कुर्रेशी, एसपी शिवपुरी