रिश्वतखोरी में शिवपुरी ADM गिरफ्तार

शिवपुरी। अभी-अभी खबर आ रही है शिवपुरी जिले के एडीएम और माईनिंग विभाग के 1 बाबू को शनिवार शाम 5 के बजे लोकायुक्त पुलिस ने रिश्वत लेते रंगे हाथो पकड़ लिया है। 

अभी जो तत्काल में जानकारी आ रही है कि जिले के भौती निवासी दिवाकर अग्रवाल की एक पत्थर फड परमिशन लेने की एक फाईल 20-10-14 से एडीएम कार्यालय में लटक रही थी।

उस फाईल को आगे बढाने के एवज में एडीएम जेडयू शेख अकारण दिवाकर अग्रवाल को परेशान कर रहे थे। और अंत में फाईल को आगे बढ़ाने के एवज में 15 हजार रू की रिश्वत की मांग करने कर रहे थे। 

इस भष्ट्राचार से परेशान होकर दिवाकर अग्रवाल ने लोकायुक्त पुलिस की शरण ली। जिसमें लोकायुक्त पुलिस ने योजना बनाकर इस भष्ट्राचार को पकडने की योजना बनाई। लोकायुक्त ने दिवाकर को नोटो पर केमिकल लगाकर दे दिया। 

जैसा कि आज तय था कि दिवाकर अग्रवाल 15 हजार रूपए लेकर एडीएम जेडयू शेख के ऑफिस पहुंचे और लोकायुक्त पुलिस भी कार्यालय के पास ही जाकर खडी हो गई। 

जैसे ही दिवाकर अग्रवाल ने एडीएम जेडयू शेख को 10 हजार और माइनिंग विभाग के बाबू गोपाल राठौर 5 हजार रू की रिश्वत दी, वैसे की लोकायुक्त पुलिस को ईशारा कर दिया।

लोकायुक्त पुलिस ने एडीएम और बाबू की हाथ धुलवाए तो नोटो मेे लगा पावडर हाथों में से धुलने लगा। अभी समाचार लिखे जाने तक एडीएम ऑफिस में लोकायुक्त पुलिस की टीम आगे की कार्यवाही कर रही है।