शहर में दो जगह मिलेंगा 4 जी की स्पीड़ से नेट मुफ्त, कंपनी ने किया बाईफाई

शिवपुरी। शिवपुरी शहर को 4जी की स्पीड के नेट का टेस्ट देने के उद्देश्य से एक प्राईवेट कंपनी ने वीर सवारकर पार्क और गर्ल्स कॉलेज को फ्री बाईफाई जॉन में परवर्तित कर दिया है। इस फ्री बाईफाई की रेंज 100 मीटर तक होगी।

अभी तक शहरवासी 3जी की स्पीड का नेट उपयोग कर रहे थे जिसकी स्पीड काफी कम है इस कारण कंपनी ने 4जी नेट की स्पीड का लोगो को चस्का लगाने के लिए इन दो जगह फ्री 4जी नेट की सुविधा प्रदान की है।

कंपनी के अधिकारियों ने बताया कि मप्र में शिवपुरी तीसरा ऐसा जिला है यहां पर जिओनेट अपनी 4 जी सेवाएं शुरू कर रही है। इससे पहले मुरैना और रतलाम में यह सेवाएं शुरू हुई है।

इस तरह करना होगा कनेक्ट
मोबाइल ऑन करने पर इस नेटवर्क के संपर्क के आने पर वाईफाई सिंघल मिलेगा। इसके बाद मोबाइल पर लिखकर आएगा पर बाईफाई ऑन करना होगा और आपके मोबाईल पर मैसेस आऐगा इस मैसेसे को आपको मोबाईल पार आए नंबर पर मैसेस करना होगा और इसके बाद आप 4जी की स्पीड से नेट का आंनद ले सकते है वो भी बिल्कुल फ्री।

कुछ महीने ही मिलेगी मुफ्त सुविधा
कंपनी के अधिकारियों का कहना है कि शिवपुरी के जिन दो स्थानों पर मु त में 4 जी इंटरनेट सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी। उसमें वह 20 मिनिट तक एक दिन में नेट चला सकते है। कंपनी की माने तो यह सुबिधा शहर वासियों को एक सप्ताह के अंदर शुरू हो जाऐंगी।