मां ने नही देने दिए पेपर इस कारण भाग घर से भाग गई किशोरी

शिवपुरी। कोलारस के मोरई मोहल्ला में अपने मां-बाप के साथ रहने वाली एक 14 वर्षीय किशोरी शनिवार की राात्रि 10 बजे अपने घर से भाग गई। हालाकि बाद में दूसरे दिन उसे लुकवासा से बरामद कर लिया है| बरामद कि गई किशोरी ने पुलिस को बताया कि मां उसे पढने नही देती और घर का काम करती थी इस कारण वह मां से परेशान होकर भागी थी।

जानकरी के अनुसार फरियादी गुडडी बाई पत्नी हरवीर जाटव निवासी शर्मा होटल के पास मानीपुरा कुछ समय से मोरई मौहल्ला में अपनी नबालिग पुत्री के साथ सुरेन्द्र के मकान में किराए से रहती थी। उसने शनिवार की रात 10 बजे थाने में आकर रिर्पाेट दर्ज कराई कि उसकी नबालिग पुत्री को कुछ लोग बहला-फुसला कर भगा ले गए। पुलिस ने तत्काल अज्ञात लोगो के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर लिया था। और रात भर पुलिस ने चैंकिग अभियान पूरी एबी रोड पर जारी रखा।

इधर लुकवासा एक होटल वाले ने रविवार दोपहर किशोरी को लुकवासा चौकी के हवाले किया तब किशोरी ने पुलिस को बताया कि उसकी मां उससे अधिक काम कराती थी और आठवीं कक्षा के तीन पेपर भी उसने नहीं देने दिए। इस कारण वह शनिवार की रात एिक ट्रक में बैठकर भाग गई थी।

और ट्रक चालक ने सुबह लुकवासा पर एक अपने पहचान के एक होटल पर उतार दिया। सुबह होने पर होटल वाले किशोरी को लेकर लुकवासा चौकी पर लाए बाद में किशोरी को कोलारस थाने पर लाया गया। जहां पर किशोरी ने पुलिस को बयान में बताया कि उसे कोई भगाकर नही ले गया वह स्वयं ही मां से त्रस्त होकर घर से भागी थी।