मेले में सुनाए गए 2 लाख 40 हजार रूपए के 5 गाने

शिवपुरी। नगर पालिका परिषद शिवपुरी के तत्वाधान में इस वर्ष नई परिषद के द्वारा मेला रंगमंच का आयोजन किया गया। इस रंगमंच के कार्यक्रमो के तहत आरर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया। बताया गया है कि इस प्रोग्राम मे जैसे की गाने बजाए गए, गाने की आवाज सुन जनता कार्यक्रर्म स्थल पर पहुंचती उससे पहले ही कार्यक्रम समाप्त हो गया।

जानकारी के अनुसार कल मेला रंगमंच पर आरर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया। समाचार पत्र में भेजे गए प्रेस नोट के हिसाब से इस कार्यक्रम को देर रात तक चलने वाला और भव्य बताया गया। प्रेस नोट में कई कलाकरों के नाम प्रकाशित होने के लिए भी भिजवाए गए।

कल मेला रंगमच पर शुरू हुई आरर्केस्टा में केवल 5 गानो की ही प्रस्तुति दी और इस टीम ने अपना समान समेटना शुरू कर दिया यह देख नपा उपाध्यक्ष अन्नी शर्मा ने इस टीम से और कार्यक्रम देने की बात कही तो उन्होने कहा कि टीम मै बरो ने कहा हमे तो केवल डेढ़ घंटे के लिए बुलाया गया था।

हमने अपना कार्यक्रम कर दिया है इसके बाद कोई भी फरमाइस नही ली जाऐगी  इस पर से नपाउपाध्यक्ष रंगमंच की स्टैज पर ही उखड गए लेकिन आरर्केस्ट्रा टिम ने अपने बॉण्ड के नियमों का हवाला देकर गाने से मना कर दिया।

वहां इस कार्यक्रम को सुन रही जनता ने कहा कि हम बडे ही भाग्यशाली है जो इतने मंहगे गाने हमने सुने,बताया गया है कि इस कार्यक्रम में नपा का आरर्केस्ट्रा टीम के अतिरिक्त डीजे लाईट साउंड पर 2 लाख 40 हजार का भुगतान किया है। मतलब कल शिवुपरी ने एक ओर रिकार्ड अपने काम कर लिया है कि कल जो आरर्केस्ट्रा ने गाने बताए उस एक गाने की किमत 50 हजार रू की थी।