ग्वाल समाज का प्रतिभा एवं परिचय सम्मेलन 18 को

शिवपुरी. ग्वाल समाज का प्रतिभा सम्मान समारोह एवं परिचय सम्मेलन का आयोजन आगामी 18 मार्च 2012 को स्थानी श्री यादव भवन इटारसी जिला होशंगाबाद पर किया जा रहा है। इस आयोजन में ग्वाल समाज की वह प्रतिभाऐं सम्मानित होंगी जिन्होंने समाज का नाम रोशन किया है। शिवपुरी में भी कई ऐसी प्रतिभा मौजूद है जिनसे ग्वाल समाज गौरान्वित होता है ऐसी प्रतिभाओं में इस आयोजन में भागीदारी के लिए दर्जनों प्रतिभागियों ने प्रतिभा सम्मान एवं परिचय सम्मेलन में भाग लेने के लिए पंजीयन कराया है। ग्वाल समाज के सभी ग्वाल बन्धुओं से आग्रह है कि वह आयोजन समारोह में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचकर भाग लेकर आयोजन को सफल बनाऐं।



ग्वाल समाज लुधावली शिवपुरी के ग्वाल प्रचारक राजू ग्वाल ने प्रेस को जारी विज्ञप्ति में जानकारी देते हुए बताया कि बच्चों को प्रोत्साहित करने व समाज की होनहार प्रतिभाओं को मंच प्रदान कर सम्मानित किए जाने के लिए एक भव्य आयोजन इटारसी में ग्वाल समाज द्वारा आयोजित किया जा रहा है। इस आयोजन में प्रतिभा सम्मान के साथ परिचय सम्मेलन भी आयोजित होगा जिसमें विवाह योग्य वर-वधू को अपनी स्वेच्छा से जीवन साथी चुनने का अधिकार मिल सकेगा। शिवपुरी से ठकुरपुरा, घोसीपुरा एवं लुधावली सहित तीनों बस्तियों से दर्जन भर से अधिक ग्वाल बन्धुओं की प्रतिभाओं व परिचय सम्मेलन में प्रतिभागियों ने भाग लेने के लिए पंजीयन कराया गया है। 
 
जो आयोजित होने वाले कार्यक्रम में पहुंचकर अपनी प्रतिभा को प्रदर्शित करते हुए सम्मान प्राप्त करेंगे। इस आयोजन में सभी ग्वाल बन्धुओं से आग्रह है कि वह आयोजन को सफल बनाने के लिए अधिक से अधिक संख्या में इटारसी पहुंचकर कार्यक्रम को सफल बनाने में अपना अमिट योगदान दें ताकि समाज संगठन का स्वरूप लेकर ऐसे ही आयोजनों को और आगे भी कर सके।