BF के लिए शादीशुदा GF ने पति और ससुर को ग्लूकोज का इंजेक्शन लगा कर मार डाला- CRIME STORY

कानपुर।
उत्तर प्रदेश के कानपुर में प्रेमी और प्रॉपर्टी के चक्कर में सपना नाम की महिला ने फिल्मी अंदाज में अपने पति और ससुर की हत्या कर दी। सपना को टीवी सीरियल देखकर आइडिया मिला था। इसके बाद उसने पति व ससुर दोनों को मार डाला। पुलिस ने सपना और उसके प्रेमी राज समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

पुलिस के अनुसार, सपना ने अपने ससुर किशोर को दवा की ओवरडोज देकर मार डाला था। इसके बाद उसने पति ऋषभ पर अपने प्रेमी राज से हमला करवाया। जब वह बच गया तो उसकी भी दवा की ओवरडोज देकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि सपना के पति ऋषभ को डायबिटीज थी, इसको लेकर सपना ने ऋषभ को ग्लूकोज का इंजेक्शन भी दिया था। मृतक ऋषभ की मौसी ने कहा कि जब ऋषभ घर पर नहीं होता था तो सपना का प्रेमी राज अक्सर घर आता था। वह बहुत ही शातिर है। प्रेमी को घर बुला लेती थी। 

उधर सपना के शातिर अंदाज का शिकार हुए उसके पड़ोस में रहने वाले विश्वकर्मा की बहन जय देवी ने कहा कि जब सपना ने पति ऋषभ पर प्रेमी से हमला करवाया था, तो उससे पहले ही उसने पुलिस को गुमराह करने के लिए पहले ही मेरे भाई विश्वकर्मा के खिलाफ केस दर्ज करा दिया था। इसके बाद पुलिस से कह दिया कि मेरे भाई ने हमला किया है। पुलिस भाई को पकड़कर थाने ले गई थी, जबकि उनका इस केस से कोई लेना-देना नहीं था। 

सपना ने एक तीर से दो शिकार किए थे। एक तो FIR दर्ज करवाकर उसने खुद को बचाया, और दूसरा प्रेमी को भी बचा लिया कि पुलिस का ध्यान उसकी तरफ न जाए। बताया जा रहा है कि सपना का पैसों के लेनदेन को लेकर उसके पड़ोसी विश्वकर्मा से विवाद चल रहा था। मृतक ऋषभ त्रिपाठी की मौसी शांति देवी ने यह भी बताया कि ऋषभ को उसके पिता किशोर ने गोद लिया था। वह किसी आश्रम से उसे लेकर आए थे। उनकी अपनी कोई औलाद नहीं थी। सपना ने पहले मेरे बहनोई को मारा, फिर बेटे को मार दिया। 

सपना ने ऋषभ को दवाओं का ओवरडोज देकर के मौत की नींद सुला दिया। उधर सपना के जाल में फंसकर आशा मेडिकल स्टोर के मालिक सुरेंद्र उसे लगातार दवाएं दे रहे थे। पुलिस ने सुरेंद्र को जेल भेज दिया है। सपना ने सुरेंद्र को भी अपने जाल में फंसा रखा था। इस मामले में मेडिकल स्टोर पर काम करने वालों का कहना है कि सपना हमारे यहां से पर्चा दिखाकर दवा ले जाती थी। उसे लिखापढ़ी में दवा देते थे। इसका हमारे पास CCTV में रिकॉर्ड है।