शीतला माता के मंदिर पर दर्शन कर लौटा युवक फांसी पर लटका मिला | NARWAR, SHIVPURI NEWS - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

4/11/2019

शीतला माता के मंदिर पर दर्शन कर लौटा युवक फांसी पर लटका मिला | NARWAR, SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। खबर जिले के नरवर थाना क्षेत्र के मगरौनी चौकी क्षेत्र से आ रही है। जहां बीते रोज माता की भक्ती में लीन एक युवक का शव पेड से लटकता मिला। उक्त युवक घर से ग्वालियर स्थिति शीतला माता के मंदिर पर जाने की कहकर निकला था। इस मामले की सूचना म्रतक के परिजनों ने पुलिस को दी। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला विवेचना में ले लिया है। 

जानकारी के अनुसार लोकेन्द्र उर्फ लोकमनसिंह गुर्जर उम्र 32 साल निवासी डौंगरी थाना बम्हारी माता रानी की भक्ति करता था। वह भक्ति में इतना लीन था कि उसे परिजनों से कोई मतलब नहीं था। बीते रोज युवक घर पर पूजा पाठ कर मां शीलता के दर्शन करने ग्वालियर गया हुआ था। उसके बाद वह लौटकर डौगरी पहुंचा और रात्रि में ही लगभग 4 बजे वह मगरौनी की कहकर निकला। 

परंतु युवक घर नहीं पहुंचा। जब इसकी पूछताछ डौंगरी में की तो पता चला कि वह तो घर से रात में ही निकल गया। जब परिजन रास्ते में उसे खोजते पहुंचे तो देखा कि युवक की लाश डोगरी घाटी में साल के पेड से लटकी हुई है। जिसपर परिजनों ने तत्काल उक्त युवक की लाश को पेड से उतारा और मर्ग कायम कर पीएम कराया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot