Ad Code

भाजपा नेता पर दर्ज हो गया झूठा एससी एसटी एक्ट, एसपी की शरण में पहुंचा, जांच के आदेश | Shivpuri News

शिवपुरी। माई के लाल और एससीएसटी जैसे काले कानून को रचने वाली भाजपा को मप्र से सत्ता से बहार करने की भूमिका रही हैं,इसी काले कानून की जद में भाजपा के नेता भी आ रहे हैं,पिछोर के खनियांधाना मंडल के मीडिया प्रभारी पर हरिजन एक्ट का मामला दर्ज किया गया था। 

बताया जा रहा हैं कि सामान्य वर्ग के लोगों ने आकर चंद्रशेखर से झगड़ा किया था। आसपास दुकानों के सीसीटीवी कैमरे में घटना दर्ज हो गई है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस अधीक्षक से मामले की निष्पक्ष जांच कराकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार हिंगणकर ने मामले की एसडीओपी से जांच कराने के आदेश दिए हैं। 

यह था मामला
फरियादी दीपक पुत्र दयाराम जाटव निवासी नदनवारा ने खनियाधानां थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि चंदू उर्फ चंद्रशेखर पुरोहित ने टेकरी मंदिर के पास दो सौ रुपए मांगे। दो सौ रुपए नहीं दिए तो जाति सूचक गालियां दीं। चंद्रशेखर पुरोहित भाजपा मंडल खनियांधाना में मीडिया प्रभारी हैं।

इस मामले में गुरुवार को चंद्रशेखर के भाई ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर एसपी को शिकायती आवेदन के साथ सीसीटीवी फुटेज की सीडी भी प्रस्तुत की है। जितेंद्र पुरोहित का कहना है कि उसके भाई चंद्रशेखर के खिलाफ एससीएसटी का मुकदमा झूठा दर्ज कराया गया है। 

टेकरी मंदिर के पास दो सौ रुपए को लेकर दीपक पुत्र दयाराम जाटव निवासी नदनवारा की तरफ से रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। जबकि चंद्रशेखर दीपक को जानता तक नहीं है। विवाद दीपक से नही दूसरे लोगो से हुआ था।