1. खेत में पडी मिली सरपंच की लाश | 2. जिले में बारिश की स्थिति यह रही | Shivpuri News - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

2/08/2019

1. खेत में पडी मिली सरपंच की लाश | 2. जिले में बारिश की स्थिति यह रही | Shivpuri News

शिवपुरी। खबर करैरा अनुविभाग से आ रही है कि करैरा के एक ग्राम में खेत पर गए सरपंच की लाश मिली हैं। बताया गया हैं कि खेत पर गए सरपंच पर आसामानी प्रहार हो गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस मामले में पुलिस मर्ग कायम कर मामला जांच में ले लिया हैं।

जानकारी के अनुसार करैरा तहसील के खोआ गांव में बुधवार की रात 9 बजे पूर्व सरपंच गजराज सिंह यादव पुत्र स्वर्गीय भैयालाल यादव अपने खेत पर गया था। पुत्र संजय यादव ने बताया कि पिता गुरुवार की सुबह घर हीं आए। 

ढूंढते हुए खेत पर पहुंचे तो पिता गजराज सिंह मृत अवस्था मेें पड़े थे। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र करैरा लेकर पहुंचे तो डॉक्टरों ने परीक्षण कर मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में ले लिया है। 

गेंहू व चने की फसल को वर्षा अमृत  
पिछले दो दिनों से बादल छाए रहने के बाद बुधवार की रात पूरे जिले भर में बारिश हुई। बिजली चमकने के साथ जिले भर में औसतन 5.44 मिमी बारिश दर्ज की गई है।  जिले में सबसे अधिक बारिश पोहरी तहसील में 10 मिमी और खनियाधाना, बदरवास व करैरा में 6-6 मिमी बारिश हुई है। बारिश से रवी की लगभग सभी फसलों को फायदा है। बारिश से सबसे अधिक गेहूं फसल में लाभ होगा। 

कोलारस, रन्नौद, इंदार व खतौरा क्षेत्र में बुधवार की देर शाम 7 बजे बारिश हुई। इसके बाद आधी रात 12 बजे के बाद शिवपुरी शहर सहित पोहरी, करैरा, खनियाधाना, पिछोर व अन्य तहसीलों में भी बारिश हुई। शिवपुरी में 2 मिमी, कोलारस में 7 मिमी, करैरा 6 मिमी, नरवर 4 मिमी, पिछोर 1 मिमी, खनियाधाना 6 मिमी, पोहरी 10 मिमी, बदरवास 9 मिमी और बैराड़ में 4 मिमी बारिश दर्ज की गई है। 

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot