Ad Code

मुर्गा ने लड़की पर हमला किया, लड़की घायल, मुर्गा गिरफ्तार | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। आज एक अजीबों गरीब मामला सामने आया है जिसे पढकर हर कोई मुस्कुराने के लिए मजबूर हो जाएगा। दरअसल मामला है कि आज एक आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लिया है। वह आरोपी कोई इंसान नहीं अपितु एक मुर्गा है। इस मुर्गा पर आरोप है कि इसने एक मासूम को काट लिया। जिससे मासूम चोटिल हो गई है। 

जानकारी के अनुसार शिवपुरी के फिजीकल कालेज रोड थाने मे एक अनोखा मामला सामने आया है इस थाने मे एक बच्चे पर हमला करने वाले आरोपी को हिरासत में लिया गया है और ये कोई इंसान नही बल्कि एक मुर्गा हे इस मुर्गे पर आरोप है की उसने पडोस मे रहनेवाली एक बच्ची को काट लिया है। फिजीकल थाने में रोती हुई महिला अपने बेटे की तरह पालपोस कर बडें किये गए अपने मुर्गे के लिये आंसु बहा रही है और अपने मुर्गे की जगह खुद सजा भुगतने को कह रही है। 

दरअसल इसके मुर्गे ने अपने पडोसी की एक बर्ष की बच्ची रितिका को काट लिया। जिससे बच्ची के गाल पर खून आ गया और रितिका की माँ अपनी बच्ची को लेकर फिजीकल थाने जा पहूंची और मुर्गे की शिकायत की वही फिजीकल थाना पुलिस ने मुर्गे और उसके मालिक पप्पू जाटव को बुला लिया वही पप्पू और उसकी पत्नी बच्ची रितिका की मां से माफी मांगते रहे दो घंटे के बाद रितिका की मां ने समझाइश देते हूऐ मुर्गे को माफी दी।