Ad Code

Responsive Advertisement

बडे हादसे के इंतजार में SP, AD TEAM फैल, डकैतों ने फिर किया किसान के अपहरण का प्रयास | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। जब से कांग्रेस सरकार में आई है। फिर से क्षेत्र में डकैती सहित लूटपाट की घटनाओं में इजाफा हुआ है। बैराड क्षेत्र में इन दिनों कोई गैंग सक्रिय है। जो किसी बडी बारदात को अंजाम देने की फिराक में है। बीते एक सप्ताह से यह गैंग क्षेत्र में आंतक सहित भय का माहौल निर्मित कर रही है। परंतु पुलिस अभी भी हाथ पर हाथ धरे बैठी है। हर साल एडी टीम के नाम पर लाखों रूपए के बजट को ठिकाने लगाने वाली एडी टीम भी इस गैंग के करीब नहीं पहुंच पा रही है। 

इसके गैंग ने क्षेत्र में आंतक का माहौल निर्मित करते हुए एक के बाद एक कई वारदातों का प्रयास किया है। परंतु ग्रामीणों की सक्रियता के चलते यह अभी तक अपने मकसद में कामयाब नहीं हो पाए है। लेकिन पुलिस पूरी तरह से निक्रिय है। पुलिस अधीक्षक इन डकैतों को छोडकर बस थाना प्रभारीयों को बदलने में लगे हुए है। जिसके चलते आज फिर उक्त बदमाशों ने भटनावर चौकी क्षेत्र ऐनपुरा धींगपुर के हार में एक किसान के अपहरण का प्रयास किया। इससे पहले भी उक्त हथियार बंद बदमाशों ने पोहरी के मारौरा अहीर में एक बुजुर्ग परिवार को बंधक बनाकर लूट की बारदात को अंजाम दिया था। 

कुछ दिनों पहले बैराड थाना क्षेत्र के ग्राम अमरपुर में भी उक्त बदमाशों ने एक युवक को बंधक बनाने का प्रयास किया। जिसपर युवक जैसे तैसे छूटकर भागा। अगर जल्द ही पुलिस सक्रिय नहीं हुई तो क्षेत्र से कोई बडी बारदात सामने आ सकती है।