Ad Code

सिंधिया के हाथों को मजबूत कर लोकसभा में कांग्रेस को जिताने का ले संकल्प: बैजनाथ | Shivpuri News

शिवपुरी। मप्र में कांग्रेस की सरकार 15 वर्षों बाद बनाने में अहम भूमिका निभाने वाले मप्र चुनाव अभियान समिति के चेयरमैन एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया हमेशा सर्वहारा वर्ग के विकास की सोच को परिलक्षित करते है हमें उनके हाथों को और अधिक मजबूत कर मप्र में कांग्रेस सरकार की भांति अब केन्द्र में कांग्रेस की सरकार लाना है।

हमारा उत्साह और जुनून जिस तरह आज है वह आगे भी रहें इसका ध्यानें और सभी मिलकर सांसद सिंधिया के जन्मोत्सव पर यह संकल्प लें कि हम कांग्रेस पार्टी को लोकसभा में भी विजयश्री दिलाकर अपनी महती जिम्मेदारी का निर्वहन करेंगें। यह आह्वान और संकल्प दिलाया जिला कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष बैजनाथ सिंह यादव ने जो स्थानीय जिला कांग्रेस कार्यालय झांसी तिराहा पर आयोजित सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया जन्मोत्सव कार्यक्रम को संबेाधित कर रहे थे। इस दौरान कांग्रेसजनों द्वारा उत्साहपूर्वक जोरदार आतिशबाजी की गई और खूब मिष्ठान का वितरण आमजन व कांग्रेसियों के बीच किया गया। 

इस अवसर पर पूर्व विधायक हरिबल्लभ शुक्ला, विजय सिंह चौहान, महेश श्रीवास्तव, नरेन्द्र जैन भोला, रवि कुलश्रेष्ठ, श्रीमती पूनम कुलश्रेष्ठ, चन्द्रपाल सिंह तोमर, श्रीमती सोमवती यादव, श्रीमती राजकुमारी खान, अवधेश बेडिय़ा, हमीद खान, जसराम धाकड़, श्रवण धाकड़, उत्कर्ष शुक्ला, प्रकाश ठेईया, संजय शर्मा, तेजनारायण पंत, जगदीश यादव, मदन देशवारी आदि सहित अन्य सैकड़ों कांग्रेसजन मौजूद रहे जिन्होंने सांसद सिंधिया के जन्मदिवस पर लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को विजयश्री दिलाने का संकल्प लिया और सांसद सिंधिया के प्रतीकात्मक चित्र पर मिष्ठान लगाकर जन्मदिन की खुशियां बांटी। इस अवसर पर कांग्रेसजनों ने अंग्रेजी नव वर्ष के अवसर पर एक-दूसरे को शुभकामनाऐं भी दी।