यह मेरी जीत नही भाजपा के हर कार्यकर्ता की जीत है: यशोधरा राजे सिंधिया | Shivpuri News - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

12/18/2018

यह मेरी जीत नही भाजपा के हर कार्यकर्ता की जीत है: यशोधरा राजे सिंधिया | Shivpuri News

शिवपुरी। अभिव्यक्ति आपकी-धन्यवाद हमारा कार्यक्रम के तहत शिवपुरी विधायक यशोधरा राजे सिंधिया ने अम्मा महाराज को याद करते हुए कहा कि मुंझे माँ ने सिखाया उठना बैठना और उन्हीं ने सिखाया कार्यकर्ता का महत्व उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता के बिना अकेले नहीं चल सकते क्योंकि अकेले चलती तो सिर्फ एक ही वोट आता आज आप मेरे साथ चले तो 29 हजार वोट से हम सब ने जीत दर्ज कराई हैं। 

इसलिए मैं युवा मोर्चा, नगर केन्द्र, ग्रामीण मंडल सहित सभी भाजपा के एक-एक कार्यकर्ताओं को हृदय से धन्यवाद देती हूं। क्योंकि यह जीत मेरी जीत नहीं आप सबकी जीत हैं। यह जीत आपकी थी पूरे मध्य प्रदेश को दिखा दिया कि ग्वालियर चम्बल संभाग में भाजपा को सफलता हाथ नहीं लगी लेकिन शिवपुरी सीट भाजपा की है, यह मेरी जीत नहीं यह सैकड़ों हजारों कार्यकर्ताओं की जीत है। 

खोड़, ग्रामीण, नगर केन्द्र वालों सभी को जीत है मैं सभी कार्यकर्ताओं को हृदय से धन्यवाद देना चाहती हैं। मैं ऐसी नेता नहीं हूं कि एक घंटे में स्पीच देकर और चलता कर दूं लेकिन मैं आपको प्यार और स्नेह देकर सकती हूं। उन्होंने कहा कि मैं छोटे कद की हूं, छोटी हाईट की हूंं लेकिन दिल मेरा बहुत बड़ा हैं। जो भाजपा के लिए कार्य करेगा वह दिल को छुयेगा उक्त उदगार शिवपुरी विधायक यशोधरा राजे सिंधिया ने परिणय वाटिका में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहे। 

शिवपुरी विधायक यशोधरा राजे सिंधिया ने धन्यवाद कार्यक्रम में कहा कि  पार्टी मेरे लिए संबंल हैं और दूसरा मेरे लिए संबंल एक-एक कार्यकर्ता हैं, महिलायें जिन्होंने गली-गली घूमे साथ मेरे बेटे के साथ-आठ-आठ घंट घूमे, जो कभी दिखते नहीं हैं मेरे बेटे के साथ रहे उन्हें भी में हृदय से धन्यवाद देना चाहता हैं अमेरिका से लेकिन मैंने कहा कि अभी तुम्हारी माँ हैं धन्यवाद देने के लिए कोई छोटी चीज नहीं सबने बारीकी से इसबार काम किया। 

क्योंकि एक-एक नगर केन्द्र पर बारीकी से काम हुआ और वह नगर केन्द्र रंग लाए क्योंकि हम 10-20 पोलिंग से ही हम हार रहे थे लेकिन आज हम समीक्षा की बात नहीं कर रहे हैं क्योंकि जो जीता वह सिंकदर। तत्पश्चात सभी कार्यकर्ताओं ने यशोधरा राजे सिंधिया फूल मालाओं के साथ आतिशवाजी, ढोल नगाड़ों के साथ जोशीला स्वागत किया। वहीं शिवपुरी विधायक यशोधरा राजे सिंधिया एक-एक कार्यकर्ता मिलकर उसे धन्यवाद भी ज्ञापित किया। इसके बाद सभी कार्यकर्ताओं सहभोज का आनंद भी लिया। 

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot