Ad Code

कोलारस के जगतपुर में उठी ATM खोलने की मांग, लोग हो रहे है परेशान | KOLARAS NEWS

कोलारस। जिले के कोलारस मैं एबी रोड एवं मानीपुरा पर एटीएम सुविधा मौजूद है परंतु जगतपुर क्षेत्र जहां पर सभी शासकीय कार्यालय मौजूद हैं यहां तक की जेल छात्रावास भी मौजूद है जगतपुर क्षेत्र नगर परिषद मैं आता है इसके चलते जनसंख्या यहां पर अधिक है और शासकीय कार्यालय होने के चलते यहां अधिक चहल पहल रहती हैं। 

परंतु लोगों को पैसा निकालने ए बी रोड एटीएम पर जाना पड़ता है जगतपुर में यदि एटीएम खुल जाए तो जनता को काफी राहत मिलेगी क्योंकि यहां पर न्यायालय से लेकर तहसील कार्यालय जनपद कार्यालय अस्पताल वन विभाग सहित अधिकारी कर्मचारी निवास करते हैं साथ ही यहां से अनेक गांवों के लिए सड़क गई हुई है। यहां पर छात्रावास मौजूद है इसके चलते ग्रामीण क्षेत्रों के लोग अधिक संख्या में आते हैं और उनको रुपया निकालने ए बी रोड मालीपुरा पर जाना पड़ता है। 

यदि किसी भी बैंक शाखा का जगतपुर में एटीएम संचालित हो जाए तो लोगों को काफी राहत मिलेगी उन लोगों को परेशान नहीं होना पड़ेगा जगतपुर क्षेत्र के लोगों ने बैंकों के आला अधिकारियों से कोलारस नगर परिषद क्षेत्र के जगतपुर में एटीएम खोलने की मांग की है। मांग करने वालों में विक्की राजोरिया, बृजेश राठौर, विक्की चंदेल, अनुराग भार्गव, अरुण शर्मा, अतुल जैन, अनंत सिंह जाट, अरविंद लोधी, रोहित बैरागी, आनंद चंदेल, रामवीर कुशवाह, राजू पांडे, सौरभ चौबे, राकेश भार्गव, राकेश पांडे, रिंकू जैन, संतोष जैन, अरविंद लोधी, लल्लू जैन, छोटा सोनी, रात्रि मनीष गौड़, जगदीश शर्मा, नवनीत शर्मा, राजेंद्र धाकड़, विक्रांत भार्गव, राजेश कुशवाह, मोनू सोनी, राजकुमार शिवहरे, अरुण जैन आदि शामिल है।