Ad Code

बस आॅपरेटर आपस में भिडे,फोडे बसों के शीशे, शिकायत | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। शहर के पोहरी बायपास पर पिछले दिनों एक बस के स्टाफ ने दूसरी बस पर पत्थर मार दिया। जिससे कांच फूट गया। सिटी कोतवाली पुलिस ने अदम चेक काटकर मामला जांच की जद में डाल दिया। आखिर कार्य आरोपी के खिलाफ प्रकरण क्यों दर्ज नहीं किया सवाल बना हुआ हैं।

जानकारी के अनुसार बस कंडक्टर अनिल रघुवंशी (45) पुत्र स्वर्गीय सरदार सिंह निवासी महावीरपुरा गुना ने बस चालक अंसार खां के साथ सिटी कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह कमला बस एमपी 08 पी 2411 पर कंडक्टर के पद पर कार्यरत हैं। कमला बस गुना से ग्वालियर वाया शिवपुरी चलती है। बस का पोहरी बस स्टैंड शिवपुरी से ग्वालियर की ओर जा रही थी। सुबह 9.45 बजे  है।

24 नवंबर की सुबह 10.05 बजे हमारी बस ग्वालियर बायपास पर पहुंची तो यादव बस क्रमांक एमपी 33पी 0423 को अपनी बस लिए विनोद यादव पुत्र रणवीर सिंह निवासी शिवपुरी खड़ा था। हमारी बस को देखकर बस में पत्थर मारने शुरू कर दिए। जिससे बस का बड़ा शीशा व साइड का एक शीशा फूट गया जिसकी कीमत लगभग 20 हजार रुपए बताया गया। इस बात की रिपोर्ट फरियादी ने शहर कोतवाली में की जिस पर से पुलिस ने अदम चैक काट कर प्रकरण को इतिश्री कर ली लेकिन प्रकरण क्यों दर्ज नहीं किया यह समझ से परे हैं।